न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Durgapur  : चोरी हुई 17 मोटरसाइकिलें वीरभूम से बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों में बीरभूम निवासी शेख राजा उर्फ शेख अशरफुद्दीन एवं बीरभूम के दुबराजपुर के इलाका निवासी शेख बाबर अली शामिल हैं.

60

Durgapur  : दुर्गापुर थाना के वारिया फाड़ी की पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की.  पूछताछ के बाद पुलिस ने चोरी की गयी 17 मोटरसाइकिलें बरामद करने में सफलता पायी है.  मोटरसाइकिलें बीरभूम के दुबराजपुर के विभिन्न इलाकों से बरामद हुई हैं.   पुलिस के अनुसार अभी और चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद होने की संभावना है.  जान लें कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया था.

उनकी निशानदेही पर विभिन्न इलाकों से चोरी की गयी मोटरसाइकिलें बरामद की गयी. गिरफ्तार आरोपियों में बीरभूम निवासी शेख राजा उर्फ शेख अशरफुद्दीन एवं बीरभूम के दुबराजपुर के इलाका निवासी शेख बाबर अली शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : #Kolkata : फर्जी #CallCenter खोल कर विदेशी नागरिकों से लाखों ठगने वाले तीन साइबर अपराधी  गिरफ्तार

Trade Friends

आठ सितंबर को मामला दर्ज किया गया था 

आरोपियों के खिलाफ आठ सितंबर को मामला दर्ज किया गया था. उल्लेखनीय है कि शहर के विभिन्न इलाकों में दुर्गा पूजा के दौरान मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में काफी वृद्धि हुई थी. पुलिस चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए लगातार प्रयासरत थी. सूचना के आधार पर  पुलिस ने पिछले महीने 2 लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने बीरभूम से शेख  राजा एवं शेख बाबर अली को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें :  Hugali : रविंद्रनगर के एक मकान से भारी  मात्रा में बम बरामद

  चोरी की मोटरसाइकिलों को दूसरे राज्यों में भेज दिया जाता है

गिरफ्तार लोगों ने पुलिस को बताया कि चोरी की गयी मोटरसाइकिलों को  दूसरे राज्यों में भेज दिया जाता है. इस संदर्भ में पुलिस ने बताया कि जांच के पहले चरण में  चोरी की सात मोटरसाइकिलें बरामद की गयी थी. आरोपियों को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश कर 9 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है. रिमांड अवधि के दौरान दुबराजपुर इलाके से चोरी हुई 10 और मोटरसाइकिलें बरामद की गयी है. अभी तक इस मामले में कुल 17 मोटरसाइकिल बरामद हो चुकी है. फिलहाल गिरोह के दूसरे सदस्यो की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : #Kolkata : राज्यपाल को केंद्र की ओर से सुरक्षा दिये जाने पर टीएमसी ने आपत्ति दर्ज कराई

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like