न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पिठौरिया में वाहन चेकिंग के दौरान,फॉर्च्यूनर कार से 30 लाख रुपये बरामद

528

Ranchi : वाहन चेकिंग के दौरान पिठौरिया पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार से 30 लाख रुपया बरामद किया है. मौके पर थाना प्रभारी बिनोद राम, कांके बीडीओ ज्ञानशंकर जायसवाल, कांके सीओ के मौजूदगी में फॉर्च्यूनर कार से 30 लाख रुपये बरामद किए गये.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने कार में बैठे व्यक्तियों से जब रुपए के बारे में पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब पुलिस को नहीं दे पाया. पुलिस ने कार समेत कार में बैठे दो लोगों को थाना ले आयी है.

JMM

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में बुझता लालटेन, राजद के गिरिनाथ सिंह ने भी थामा बीजेपी का हाथ, कहा चतरा के लिए इंटरस्टेड पर पार्टी लेगी फैसला

वाहन के चेकिंग के दौरान बरामद हुआ रुपया

पिठाैरिया थाना के पास पुलिस के द्वारा चेक नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. तभी सफेद कलर की एक फॉर्च्यूनर कार को रोका गया. चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने कार की तलाशी ली, तो कार से 2000 के 8 बंडल, 500 के 34 बंडल, 200 के एक बंडल और 100 के एक बंडल बरामद हुए, जो कुल 30 लाख रुपए थे.

Related Posts

इसे भी पढ़ेंःचौथी बार मुख्य सचिव रैंक के अफसर को JPSC की जिम्मेवारी, आयोग को पटरी पर लाना होगी बड़ी चुनौती

बरामद रुपये के संबंध में की जा रही है पूछताछ

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए राजधानी रांची के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस के द्वारा चेक नाका लगाकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से 30 लाख रुपया बरामद किया गया है. रुपये बरामद की सूचना के बाद कई अधिकारी मौके पर मामले की जांच कर रहे हैं. वाहन मालिक के अनुसार यह पैसा पेट्रोल पंप का है.

पुलिस के अनुसार अगर वाहन मालिक रुपये के संबंध में उचित सबूत दे पाता है तो उन्हें छोड़ दिया जायेगा. फिलहाल मामले की जांच की जा रही.

इसे भी पढ़ेंः जनता कहती है रांची और धनबाद में लॉ एंड ऑर्डर हो चुनावी मुद्दा, मगर नेता जी को इससे क्या वास्ता

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like