न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एनडीआरएफ की टीम भी नहीं ढूंढ पायी जोन्हा फॉल में डूबे युवक का शव

314

Ranchi : जोन्हा फॉल में रविवार को राढ़ू नदी की तेज धार में बह गये युवक का शव सोमवार को भी नहीं मिला. सोमवार की सुबह रांची से एनडीआरएफ की टीम जोन्हा फॉल गयी थी और युवक के शव की तलाश की, लेकिन समाचार लिखे जाने तक युवक का शव नही मिला था.

इसे भी पढ़ें-  जोन्हा फॉल में डूबने से युवक की मौत, सेल्फी लेने के चक्कर में हादसा  

क्या है मामला

रविवार को अनगड़ा थाना क्षेत्र के जोन्हा फॉल की राढ़ू नदी में पुल के पास सेल्फी लेने के चक्कर में 24 वर्षीय युवक कोलकाता निवासी तलहा फिरदौस तेज धार पानी में बह गया था. इससे उसकी मौत हो गयी. मृतक युवक बरियातू निवासी अपने मामा वसी अहमद और परिवार के लोगों के साथ टाटा सूमो विक्टा से जोन्हा फॉल घूमने आया था. वन विभाग के रेस्ट हाउस की तरफ गाड़ी खड़ी करने के बाद वह झरना से करीब 300 मीटर दूर खतरे वाली जगह पर पैर फिसल जाने के कारण तेज धार पानी में गिर गया था.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें- जोन्हा फॉल में झुमरी तिलैया के तीन छात्रों की डूबकर मौत, रांची में रहकर करते थे पढ़ाई

युवक को बचाने की कोशिश रही असफल

जब युवक तेज धार पानी में बहने लगा, तो तुरंत पर्यटन मित्र और स्थानीय लोग युवक की मदद के लिए दौड़े. लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी और युवक डूबकर बह गया था. युवक की लाश निकालने की कोशिश की गयी, लेकिन तेज धार होने के कारण लाश को निकालना मुश्किल हो गया था. इधर, मृत युवक के शव की तलाश के लिए रांची से सोमवार को एनडीआरएफ की टीम जोन्हा फॉल गयी थी. एनडीआरएफ की टीम ने काफी खोजबीन की, लेकिन युवक का शव नहीं मिला.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like