न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रियल स्टोरी पर आधारित है फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’

832

Mumbai : ‘द स्काई इज पिंक’ के बारे में फिल्म निर्माता व निर्देशक सोनाली बोस ने अपने अनुभव के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि ‘द स्काई इज पिंक’ ऐसे माता-पिता की कहानी है जिनकी 19 वर्षीय बेटी की मौत हो जाती है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिकाओं में हैं.

इसे भी पढ़ें-PM ने इस खास वजह से की वरुण धवन और ‘कुली नं. 1’ की टीम की प्रशंसा

Jmm 2

वास्तविक जीवन पर आधारित है फिल्म 

बोस ने कहा कि शुरुआत में फरहान और प्रियंका के साथ काम करना थोड़ा डराने वाला था. फरहान खुद निर्देशक हैं और मुझे काफी पसंद भी हैं. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके निर्देशन में प्रियंका ने भी काम किया है. मैं काफी सचेत थी लेकिन दोनों ने खुद को पूरी तरह सौंप दिया और मुझपर विश्वास किया, जिससे मेरा काम आसान हो गया.

‘ द स्काई इज पिंक’ वास्तविक जीवन पर आधारित कहानी है. यह अदिति और नीरेन चौधरी के जीवन पर है जिनकी 19 साल की बेटी आइशा की एक बीमारी से मौत हो जाती है.

इसे भी पढ़ें- करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स के बीच हुई डील

Bharat Electronics 10 Dec 2019

जायरा वसीम ने निभायी है आइशा की भूमिका

बोस ने कहा कि आइशा को कविताओं और पेंटिंग का शौक था. उसने ‘मार्गरीटा विद स्ट्रॉ’ का ट्रेलर 30 से 40 बार देखा देखा था. वह फिल्म भी देखना चाहती थी लेकिन उसकी मौत रिलीज से पहले ही हो गयी.

आइशा के माता-पिता ने वह फिल्म देखी और छह महीने के बाद अपनी बेटी के जीवन और मौत पर फिल्म बनाने के लिए बोस से संपर्क किया.

फिल्म में कहानी आइशा ने बतायी है. यह किरदार जायरा वसीम ने अदा किया है. निर्देशक ने कहा कि इस फिल्म में सबकुछ वास्तविक है. मैंने इसमें कुछ भी तैयार नहीं किया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like