न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुमला: स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बचे दर्जनभर स्कूली बच्चे

797

Gumla: घाघरा थाना क्षेत्र स्थित घाघरा-लोहरदगा रोड में खपरा टोली के सामने गुरुवार को गोल्डन वैली पब्लिक स्कूल के वैन में अचानक आग लग गयी.

आग लगने पर ड्राइवर ने आनन फानन में तुरंत वैन को रोका और सारे बच्चों को बाहर निकाला. देखते ही देखती पूरे वैन में आग फैल गयी और गाड़ी जलकर खाक हो गयी.

बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने स्कूल प्रबंधन को पहले भी वैन के इंजन के  गर्म होने की शिकायत की थी पर स्कूल प्रबंधन ने उसकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया.

इसे भी पढ़ें- उत्तराखंड में बागी 100 नेताओं को #BJP ने दिखाया बाहर का रास्ता, अनुशासनहीनता के नाम पर कार्रवाई

Trade Friends

अचानक स्कूल वैन से निकलने लगा धुआं 

गुरुवार की सुबह वैली पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. इसी दौरान गाड़ी में तेज धुआं उठने लगा. धुआं देख वैन ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी रोकी और सारे बच्चों को बाहर निकाला. इस घटना में दर्जन भर बच्चे जलने से बच गये.

Related Posts

गढ़वा: दो सगे भाइयों की गला रेतकर हत्या, पिछले तीन दिनों से थे लापता

हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम.

इसे भी पढ़ें- तेजस के बाद अब 150 ट्रेन और 50 स्टेशन को निजी हाथों में देने की तैयारी में रेल मंत्रालय

स्कूल प्रबंधन को दी गयी थी इंजन गर्म होने की जानकारी

स्कूल वैन के ड्राइवर ने स्कूल प्रबंधन को वैन के इंजन के गर्म होने की जानकारी पहले ही दिया था. लेकिन इस पर स्कूल प्रबंधन ने कोई ध्यान नहीं दिया.

जिसका नतीजा यह हुआ कि स्कूल वैन इंजन इतना गर्म हो गया कि उससे धुआं निकलने लगा और फिर वैन में आग लग गयी. जिस वक्त वैन में आग लगी उस समय दर्जनभर बच्चे वैन में बैठे हुए थे. सभी स्कूल जा रहे थे.

स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से कई बच्चों की जान जा सकती थी. सवाल यह उठता है कि अगर जानकारी पहले ही दी गयी थी तो फिर उसपर ध्यान क्यों नहीं दिया गया. क्या इसी तरह की कोई घटना का इंतजार किया जा रहा था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like