न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पूर्व पीएम वाजपेयी की शोक सभा में हंसते नजर आये रमन सरकार के दो मंत्री, वीडियो वायरल

कृषि मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री का वीडियो वायरल

495

Raipur: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए देशभर में शोक सभा का आयोजन किया गया. इसी दौरान छत्तीसगढ़ के रायपुर में भी शोक सभा रखी गई, इस सभा में भाजपा शासित छत्तीसगढ़ के दो मंत्रियों के कथित तौर पर हंसते हुए नजर आये.

इसे भी पढ़ेंः तमिलनाडू से झारखंड आनेवाली 50 मेगावाट विंड एनर्जी के दावे फेल, सोमवार तक मिलनी थी बिजली, लेकिन अबतक हो रही टेस्टिंग

दो मंत्रियों के हंसते हुए दिखने वाला एक वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में राज्य के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर को मंच पर बैठे हुए एक दूसरे से बात करते और हंसते हुए देखा जा सकता है.

Trade Friends

यह सभा बुधवार को भाजपा के दिवंगत कद्दावर नेता की अस्थियों को यहां की बड़ी नदियों में प्रवाहित करने के लिए लाए जाने के बाद रखी गई थी. राज्य की भाजपा इकाई के अध्यक्ष धर्मलाल कौशिक को चंद्राकर का हाथ पकड़ते हुए उन्हें नहीं हंसने का इशारा करते हुए देखा जा सकता है. मुख्यमंत्री रमन सिंह भी इस सभा में मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंःअल्फोंस ने केरल के बाढ़ राहत शिविर में सोते हुए तस्वीर शेयर की, ट्रोल हुए

कांग्रेस हुई हमलावर

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्षी कांग्रेस ने दोनों मंत्रियों पर हमला बोला. कांग्रेस की राज्य इकाई के महासचिव शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा, “भाजपा का शीर्ष नेतृ्त्व अटल जी के जिंदा रहने के दौरान उन्हें नजरअंदाज करता रहा. अब भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की इस हरकत से साफ हो जाता है कि वह दिग्गज नेता का कितना सम्मान करते हैं.” त्रिवेदी ने लिखा कि यह हरकत अत्यंत आपत्तिजनक है.

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा नेता अटल जी का सम्मान नहीं कर सकते तो उन्हें कम से कम अपमानित तो नहीं करना चाहिए. अटल जी के निधन के बाद भाजपा और रमन सिंह का उनके प्रति प्यार और सम्मान का भाव बस एक नाटक है. राज्य की भाजपा इकाई के अध्यक्ष कौशिक या पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं से प्रतिक्रिया के लिए संपर्क नहीं किया जा सका.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like