GiridihJharkhand

गिरिडीह: बाइक- बोलेरो के सीधी टक्कर, एक ही परिवार के चार की मौत

Giridih: जमुआ कोडरमा रोड स्थित मंगरी हटिया (नायकडीह) के पास गुरुवार को बोलेरो और बाइक की सीधी टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी. चारों मृतक एक ही परिवार के थे.

सभी मृतक मेसराडीह के रहने वाले बताये जा रहे हैं. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने दुर्घटना में शामिल बोलेरो और बाइक को भी कब्जे में ले लिया और थाने ले गयी.

इसे भी पढ़ें- कोनार डैम का टूटना क्यों न बने चुनावी मुद्दा? लगभग 25 सौ करोड़ की योजना को चूहों ने कुतरा था!

एक ही बाइक पर सवार थे चार लोग

सभी एक ही बुलेट पर सवार होकर सुबह खोरीमहुआ जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उनकी बुलेट को टक्कर मार दी.

हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो अन्य की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हो गयी. मृतकों की पहचान अरुण यादव, लालू यादव, राजू यादव और बबलू यादव के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें- #JharkhandElection: विक्रम पांडेय को टुंडी से टिकट दिये जाने के बाद BJP किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष का इस्तीफा

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमुआ कोडरमा मुख्य मार्ग जाम कर दिया. सड़क जाम की वजह से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी.

मौके पर पुलिस ने पहुंचकर स्थानीय लोगों को समझाने की कोशिश की. वहीं इस घटना में बोलेरो का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Articles

Back to top button