न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीहः कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, आगलगी के कारणों का खुलासा नहीं

574

Giridih: शहर के काली बाड़ी चौक स्थित मनमीत कलेक्शन कपड़ा दुकान में दुसरी बार आग लगने की घटना हुई है. इस बार आग दुकान के दूसरे तल्ले में लगी. बुधवार दोपहर भीषण आग लगने के कारण ही करीब लाखों रुपये के कपड़े जलने की बात कही जा रही है.

Jmm 2

बताया जा रहा है कि शादी के लगन को देखते हुए दुकान में स्कॉट ज्यादा था. इसलिए भारी नुकसान हुआ है. हालांकि, आग कैसे लगी यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है.

इसे भी पढ़ेंः चौकीदार जयंत सिन्हा चुनाव में नजर आ रहे हैं नामजद फरार वांरटी के साथ

लेकिन दुकान के कर्मियों का कहना है कि नगर निगम द्वारा स्काई लिफ्टर मशीन से बाहर लगे स्ट्रीट लाईट की मरम्मत की जा रही थी. संभवत मरम्मत के दौरान शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी. हालांकि, निगम के कर्मी इस बात से इनकार कर रहे हैं.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

इसे भी पढ़ेंः वोट कम और माफी ज्यादा मांग रहे चतरा से BJP प्रत्याशी सुनील सिंह, हो रहा भारी विरोध-देखें वीडियो

कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

इधर आग इतनी भयानक थी कि फायर बिग्रेड के जवानों के आग बुझाने में पसीने छूट गए. क्योंकि तमाम प्रयासों के बाद भी अग्निशमन कर्मी दुसरे तल्ले की आग बुझा नहीं पा रहे थे. और आग धीरे-धीरे फैलती जा रही थी.

आग के फैलने के कारण ही कपड़ा दुकान के आसपास के कई दुकानदारों ने अपने दुकान भी बंद कर दी. वहीं बीच चौक स्थित दुकान में आग लगने से लोगों की भीड़ जुट गई.

इस दौरान जानकारी मिलने के बाद डीएसपी नवीन सिंह और नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो समेत कई पुलिस कर्मी घटनास्थल पहुंचे, और लोगों को हटाया. दमकल की दो गाड़ियों और निगम के पानी टैंकर की मदद से आग बुझायी गई.

इसे भी पढ़ेंः 13 राज्यों की 95 सीटों पर वोटिंग कल, हेमा मालिनी, राज बब्बर समेत कई दिग्गजों का तय होगा भाग्य

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like