न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हजारीबाग : बड़कागांव में जिप सदस्य के देवर और उसके दोस्त को मारी गोली, गैंगवार की आशंका

दोनों युवक घायल, अस्पताल में हो रहा इलाज, जांच में जुटी पुलिस

274

Hazaribagh : बड़कागांव में बाइक से आये अपराधियों ने दो युवकों उमेश साव और उसके साथी सिकंदर साव को गोली मार दी. घायलावस्था में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों युवक बड़कागांव स्थित त्रिवेणी कंपनी के ऑफिस के बाहर खड़े थे, उसी दौरान अपराधियों ने उन पर गोली चला दी. घायलों में से एक उमेश साव जिला परिषद सदस्य का देवर है. लोगों का कहना है कि यह गैंगवार का मामला है. सुशील श्रीवास्तव और भोला पांडेय ग्रुप में कई सालों से गैंगवार चला आ रहा है. उमेश साव सुशील श्रीवास्तव ग्रुप का खास सदस्य बताया जा रहा है.

हम प्रशासन पर कैसे भरोसा करें : जिप सदस्य

जिला परिषद सदस्य ने मीडिया से बात करते हुए बताया, “एक मोटरसाइकिल से तीन लोग आये थे. उन्होंने ही मेरे देवर उमेश और उसके साथी सिकंदर को गोली मार दी. मैं जब मीटिंग से बड़कागांव वापस आ रही थी, तब मुझे पता चला कि उमेश को गोली लगी है.” पिछले मामले से हमले का लिंक है या नहीं, इसके जवाब में जिला परिषद सदस्य ने कहा कि यह तो नहीं पता, पर दो साल हो जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है. उन्होंने दोषियों को पकड़ने की मांग की और कहा कि पहले मेरे पति पर गोली चली, अभी मेरे देवर पर, फिर मेरे बच्चे पर गोली चल जायेगी. हम प्रशासन पर कैसे भरोसा करें?

Jmm 2

अनुसंधान में जुटी है पुलिस

बड़कागांव एसडीपीओ अनिल सिंह ने बताया कि उमेश साव और सिकंदर साव को गोली लगी है. पुलिस अनुसंधान में जुटी है. मामला गैंगवार का है या नहीं, थोड़ी देर में या शुक्रवार को पता चल जायेगा.

इसे भी पढ़ें- पलामू : क्लिनिक से हाथी दांत के साथ दो लाख नगद बरामद, जांच जारी

Bharat Electronics 10 Dec 2019

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like