न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीएम रघुवर दास में नैतिकता है, तो चुनाव में न बनें उम्मीदवार : चेंबर

971

Ranchi: आज प्रदेश के उद्यमियों में सरकार के कार्यकलाप की वजह से काफी रोष है. सरकार उद्यमियों की समस्याएं न तो सुन रही है और बताने के बाद भी कुछ करने से साफ इनकार कर रही है. हम व्यवसायी हैं. हमें राजनीति से कोई मतलब नहीं है. परिवहन, बिजली, मशीनरी, उद्योग आदि क्षेत्रों में जिस तरह की समस्या से राज्य के व्यवसायी रूबरू हो रहे हैं, इसका खमियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा. पत्रकारों को संबोधित करते हुए चेंबर के अध्यक्ष दीपक मारू, विनोद तुलस्यान, अजय भंडारी, अरुण बुधिया सहित अन्य अधिकारियों ने उक्त बातें कहीं.

इसे भी पढ़ें – मोमेंटम झारखंड तो याद ही होगा…सीएम आवास के पास लगा चेंबर का होर्डिंग्स उसी का फाइनल रिजल्ट है

Trade Friends

सीएम जिन विभागों के मुखिया समस्याएं उसी में सबसे ज्यादा

चेंबर के अधिकारी विनोद तुलस्यान ने कहा कि सीएम जिस-जिस विभाग के प्रमुख हैं, समस्याएं उन्हीं विभागों में सबसे ज्यादा हैं. बिजली व्यवस्था पर तो उन्होंने दर्जनों बार बयान दिये हैं, लेकिन कभी उस पर टिके नहीं हैं. अगर सीएम रघुवर दास में नैतिकाता होगी तो उन्हें आगामी चुनाव में उम्मीदवार नहीं होना चाहिए. इसी तरह परिवहन विभाग की स्थिति खराब है. सरकार तो सरकार यहां के अधिकारी भी अक्षम हैं. राज्य का परिवहन विभाग भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा अड्डा बना हुआ है. मौके पर अन्य अधिकारियों ने कहा कि ऐसी ही दुर्दशा राज्य के उद्योगों की है. राज्य में हजारों की संख्या में लघु व मध्यम दर्जे के उद्योगों पर ताला लटक चुका है या फिर लटकने की नौबत आ चुकी है.

WH MART 1

इसे भी पढ़ें – हुंडई कंपनी ने कहा, सरकार जीएसटी दर में कटौती करे तो ऑटो सेक्टर फिर से पटरी पर लौट सकता है

चेंबर अध्यक्ष दीपक मारू ने कहा कि अक्षम अधिकारी, संवादहीनता एवं असंवेदनशील सरकार पर हमारा प्रहार है. हमें इससे कोई मतलब नहीं कि विधानसभा में क्या होता है. हम केवल राज्य के व्यवसायियों का हित चाहते हैं. राज्य की जनता का हित चाहते हैं. चेंबर ने जिस तरह का कदम उठाया है, सरकार को इससे चेतने की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें – पूर्ण बहुमत वाली सरकार में उद्योग घंघे हो रहे चौपट, सरकार श्वेत पत्र जारी कर जनता को हिसाब दे : मरांडी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like