न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

इरगुटोली मामला : SSP के आश्वासन के बाद धरना से उठे मंत्री सीपी सिंह

154

Ranchi : इरगुटोली मामले में पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगा कोतवाली थाना परिसर में धरना पर बैठे मंत्री सीपी सिंह एसएसपी के आश्वासन के बाद बुधवार की देर शाम धरना से उठ गये. कोतवाली थाना द्वारा दो महिलाओं को गिरफतार कर लिये जाने के बाद वह विरोध दर्ज कराते हुए कोतवाली थाना में अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरना पर बैठ गये थे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे. एसएसपी ने शाम में यह आश्वासन दिया कि जो भी व्यक्ति दोषी होंगे, उनपर लॉ एंड ऑर्डर के अनुसार कार्रवाई होगी और जो भी निर्दोष होंगे, उनको पूछताछ के बाद छोड़ दिया जायेगा. महौल बिगाड़ने की कोशिश और छेड़खानी का प्रयास करनेवाले असामाजिक तत्वरों पर निगरानी रखी जायेगी और कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें- इरगुटोली मामला : पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगा थाना में धरने पर बैठे मंत्री सीपी सिंह

JMM

क्या है मामला

सेमवार की रात सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के चूना भट्ठा संग्राम चौक के पास एक समुदाय के पवित्र स्थल पर तीन युवकों दवारा गंदगी फैला दी गयी थी. कुछ स्थानीय महिलाओं ने तीनों युवकों को पेशाब करते हुए देख लिया था, जिसके बाद तीनों महिलाओं को युवकों ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर किसी को बताओगी, तो बुरा अंजाम होगा. तीनों युवक उसके बाद फरार हो गये. महिलाओं ने घटना की जानकारी आस-पास के लोगों को दी. माहौल को बिगड़ता देख पुलिस और दोनों समुदाय के लोगों द्वारा माहौल को समझा-बुझाकर शांत कराया गया था.

इसे भी पढ़ें- पवित्र स्‍थान को अपवित्र करने के बाद गरमाया माहौल, हुआ हंगामा

क्या कहा मंत्री सीपी सिंह ने

मामले पर नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि जिन असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश  की गयी, उन पर सख्त कार्रवाई की जाये, साथ ही लॉ एंड ऑर्डर के अनुसार जो भी इस मामले में दोषी हैं, उन पर प्रशासन सख्त कार्रवाई करे.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like