न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

क्या सारण से ससुर चंद्रिका राय को टिकट मिलने से नाराज हैं तेजप्रताप? परिवारिक विवाद के सवाल पर भड़के तेजस्वी

658

Patna: बिहार में महागठबंधन में भले ही सीटों की घोषणा हो गयी हो. लेकिन महागठबंधन के महत्वपूर्ण घटक और राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा.

पिछले दिनों आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पार्टी की छात्र इकाई के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया. माना जा रहा था कि तेज प्रताप ने पार्टी नेतृत्व से नाराजगी के चलते पद से इस्तीफा दिया.

 

सारण से ससुर चंद्रिका का टिकट मिलने से खफा तेज प्रताप

लेकिन अब जो बातें सामने आईं हैं उनसे तेज प्रताप के आरजेडी से नाराजगी को और बल मिलता नजर आ रहा है. खबर है कि सारण लोकसभा सीट से तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय को टिकट देने जाने से वह नाराज हो गए.

Trade Friends

सियासी गलियारे में ये भी खबरें है कि तेज प्रताप ससुर के खिलाफ निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं. हालांकि, इस बारे में चंद्रिका राय से बात की गई तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया. चंद्रिका राय ने कहा कि उन्हें टिकट मिलने से कोई परेशानी नहीं है बल्कि सारण में पार्टी के पक्ष में लहर है.

भाईयों में भी तकरार

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में पत्रकारों ने जब तेज प्रताप के निर्दलीय चुनाव लड़ने के बारे में सवाल किया तो वह भड़क गए. उन्होंने नाराज होते हुए कहा, ‘ठीक है… आप टीआरपी के लिए यह सब पूछिए. कौन नहीं आया. दोनों भाईयों के बीच कोई नाराजगी नहीं है.’

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस स्क्रीनिंग कमिटी की बैठक में 5 नामों पर सहमति, रांची से सुबोधकांत और खूंटी से प्रदीप बलमुचू!

Related Posts

आज से संसद का शीतकालीन सत्रः नागरिकता (संशोधन) विधेयक 2019 समेत कई एजेंडे पर होगी सरकार की नजर

शिवसेना के एनडीए से अलग होने के बाद संसद में बढ़ी विपक्ष की ताकत

गुरूवार को छात्र संरक्षक इकाई से दिया था इस्तीफा

तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को पार्टी की छात्र इकाई के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था. तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में कहा था, ‘‘छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूँ. नादान हैं वो लोग, जो मुझे नादान समझते हैं. कौन कितना पानी में है, सबकी है खबर मुझे.’’

खबर ये थी कि तेज प्रताप यादव शिवहर और जहानाबाद सीट से अपने समर्थकों को टिकट देने की मांग पर अड़े थे. लेकिन ऐसा नहीं होने के कारण उन्होंने छात्र राजद के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था.

इसे भी पढ़ेंः50 फीसदी वीवीपैट मिलान पर चुनाव आयोग का जवाबः छह दिन लेट हो जायेगा इलेक्शन रिजल्ट

पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए दी है अर्जी

ज्ञात हो कि पिछले साल ही तेज प्रताप की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई है. और करीब छह महीने पहले ही आरेजेडी नेता ने तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल की है. अब पार्टी ने विधायक चंद्रिका राय को सारण से प्रत्याशी बनाया है. उनकी उम्मीदवारी तेज प्रताप को खटक रही है.

इसे भी पढ़ेंःजाते-जाते सरकारी खजाना खाली कर रही है मोदी सरकार: कांग्रेस

SGJ Jewellers

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like