न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

Dhanbad : जंजीरों में बांधकर रॉड से की बहन की पिटाई, शिकायत करने पर पुलिसवालों ने कहा- नहीं है पीसीआर वैन, गंभीर

2,187

Dhanbad : जोड़ापोखर थाना के जामाडोबा कॉपरेटिव कॉलोनी में सोमवार की देर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. मानसिक रूप से बीमार बाबू नामक व्यक्ति ने अपनी बहन रुखसाना बीबी को जंजीरों से बुरी तरह बांध दिया. फिर लोहे के रॉड से उसे पीटने लगा. चीख सुनकर मामले की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना जोड़ापोखर थाना को दी.

लेकिन थानावालों ने अपने हाथ खड़े कर लिये. उन्होंने कहा कि उनके पास अभी पीसीआर वैन उपलब्ध नहीं है. इसलिए वे नहीं आ सकते. इस दौरान मानसिक रूप से बीमार युवक अपनी बहन की बेरहमी से पिटाई करता रहा. स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस को कई बार मामले की सूचना दी गयी. इसके बावजूद वह नहीं पहुंची.

न्यूजविंग की सूचना पर पहुंची पुलिस

इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी बीच-बचाव करने की कोशिश की तो वह स्थानीय लोगों पर भी पत्थर से हमला करने लगा. इस दौरान कई लोग चोटिल भी हो गये. आखिरकार कई लोगों ने काफी मशक्कत कर मानसिक रूप से बीमार भाई को घर में बांध दिया.

Trade Friends

मामले की जानकारी न्यूजविंग  को हुई. जानकारी मिलने पर हमारी टीम घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी जोड़ापोखर थाना को दी. हमारी सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. तब तक उसकी हालत गंभीर हो चुकी थी. फिलहाल पीएमसीएच में उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

सिर्फ पुलिस पर दोषारोपण ठीक नहीं है : एसएसपी

घटना के संबंध में एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि हम मामले की जांच करेंगे. मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. लेकिन इस तरह के मामलों में आम लोगों को भी चाहिए कि वे बीच-बचाव करें.

उनका भी कर्तव्य बनता है कि उनके समाज में इस तरह की अप्रिय घटना न हो. सिर्फ पुलिस पर दोषारोपण ठीक नहीं है. वहीं घटना के संबंध में जोड़ापोखर एसआई बी प्रजापति ने कहा कि भाई-बहन का झगड़ा था. भाई पागल है.

पुलिस के देर से आने की बात बेबुनियाद है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी. फिलहाल बहन की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पीएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like