न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीरः शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढेर

738

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना की कार्रवाई जारी है. राज्य के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ होने की खबर है.

बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. हालांकि, मारे गये दहशतगर्दों की पहचान नहीं हो पायी है.

Trade Friends

इसे भी पढ़ेंःविवादित बयान पर आजम खां को रमा देवी से मांगनी होगी माफी, नहीं तो कार्रवाई संभव

मुठभेड़ की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के बोना बाजार क्षेत्र में आतंकवादियों के मौजूद होने की पुख्ता जानकारी मिली थी. जिसके के बाद सुरक्षा बलों ने क्षेत्र का घेराव करके तलाश अभियान शुरू किया.

Related Posts

#VeerSavarkar पर कांग्रेस में मतभेद, मनु सिंघवी ने कहा- सावरकर ने आजादी की लड़ाई में निभाई भूमिका

कांग्रेस के ही कुछ नेता वीर सावरकर को देशभक्त नहीं मानते, वहीं कुछ नेता आजादी की लड़ाई में उनकी भूमिका को स्वीकार करते हैं.

WH MART 1

उन्होंने बताया कि तलाश के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, जिसका जवानों ने माकूल जवाब दिया और दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई. शोपियां के बोना बाजार इलाके में अभी भारी सुरक्षा बल तैनात है. सुरक्षा बल पूरे इलाके पर नजर बनाए हुए हैं.

इसे भी पढ़ेंःसोहराय भवन CNT उल्लंघन मामला : 20 दिन बाद भी राजू उरांव तक नही पहुचा नोटिस

पकड़ा गया इनामी आतंकी

वहीं एक अन्य घटना में जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के जंगल से एक इनामी आतंकी को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बुधवार को जंगल में चलाये गये संयुक्त अभियान में सुरक्षा बलों को ये कामयाबी मिली. पकड़ा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य है औऱ इस पर पांच लाख रुपये का इनाम भी था.

इसे भी पढ़ेंःतीन साल में 23 गुना रिटर्न देने का दावा कर लोगों से पैसे इन्वेस्ट करा रहा झारखंड सरकार से MoU करने वाला SkyWay Group

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like