न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुर के जुगसलाई पार्क में मिला युवक-युवती का शव, मौके से पिस्टल बरामद

2,154

Jamshedpur: शहर के जुगसलाई पार्क में बुधवार की सुबह युवक युवती का शव बरामद हुआ है. उनके शव को देखकर आशंका जतायी जा रही है कि दोनों की देर रात दोनों की मौत हुई है.

हालांकि दोनों की हत्या की गयी है या दोनों ने आत्महत्या की है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

JMM

इसे भी पढ़ें- #JharkhandElection 2014 में 1499 उम्मीदवार थे मैदान में, 949 की जमानत हो गयी थी जब्त

मॉर्निंग वाक करने आये लोगों ने देखा शव

जुगसलाई पार्क में बुधवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर आये लोगों ने युवक-युवती का शव देखा. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

बताया जा रहा है कि युवक बागबेड़ा थाना क्षेत्र के लाल बिल्डिंग के मिश्रा परिवार से है. जबकि युवती की पहचान नहीं हो पायी है. दोनों की मौत गोली लगने से हुई है. दोनों के शरीर पर गोलियों के निशान है.

कश्मीर: कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने गये थे बंगाल के मजदूर, आतंकियों ने की पांच की हत्या

मौके से पिस्टल बरामद 

युवक-युवती के शव के पास से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है. जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मामला हॉरर किलिंग का भी हो सकता है. दोनों ने खुद से आत्महत्या की है या दोनों की हत्या की गयी है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.

जुगुसलाई थाना प्रभारी का कहना है कि प्रथम दृष्टया से मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. हालांकि पुलिस हत्या और आत्महत्या के दोनों बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. दोनों की पहचान हो गयी है लेकिन अभी पहचान उजागर नहीं कर सकते.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like