न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Jamshedpur: सीबीआइ ने 12 हजार रुपये घूस लेते हुए पीएफ कमिश्नर को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

713

Jamshedpur : साकची थाना क्षेत्र के आमबगान स्थित पीएफ ( भविष्य निधि) ऑफिस से शुक्रवार को सीबीआइ की टीम ने घूस लेते पीएफ कमिश्नर आयुक्त संदीप सीजर टोप्पो को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार सीबीआइ की टीम ने शुक्रवार को पीएफ कमिश्नर संदीप सीजर टोप्पो उस समय गिरफ्तार किया जब वह जब एक व्यक्ति से काम कराने के लिए 12 हजार रुपये ले रहा था.

JMM

बताया जा रहा है कि सीजरटोप्पो जमशेदपुर में करीब तीन साल से पदस्थापित था. सीबीआइ की टीम क्षेत्रीय आयुक्त तुषारकांत मुखर्जी को गिरफ्तारी व आरोप की लिखित जानकारी देकर सीजर टोप्पो को रांची ले गयी.

टीम का नेतृत्व सीबीआइ, रांची के डीएसपी सतीशचंद्र झा कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें : शहीद ग्राम आवास योजना : दो साल दो माह पूर्व अमित शाह ने किया था भूमि पूजन, एक ईंट भी नहीं जुड़ी

Bharat Electronics 10 Dec 2019

सुबह से ही नजर रख रही थी टीम

मिली जानकारी के अनुसार सीजर टोप्पो को गिरफ्तारी करने वाली सीबीआइ की टीम के दो सदस्य सुबह से ही पीएफ ऑफिस के आसपास चक्कर लगा रहे थे.

जब उनसे पूछा गया तो किसी कंपनी का नाम बताते हुए कहा कि वे कंपनी के काम से आये हैं. गिरफ्तारी के दौरान गवाही के लिए सीबीआइ के अधिकारियों ने बीएसएनएल के एक अधिकारी को साथ में रखा था.

फिलहाल सीबीआइ ने शिकायतकर्ता या रिश्वत देने वाले का नाम गोपनीय रखा है.

इसे भी पढ़ें : #Jamshedpur: जमशेदपुर में एसीबी ने सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता के घर की छापेमारी, 2.44 करोड़ रुपये बरामद, जमीन और फ्लैट के दस्तावेज भी मिले

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like