न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रेमी संग शादी रचाने जा रही न्यूजीलैंड की PM जेसिंडा, पिछले साल बनी थी मां

788

Wellington : न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न और लंबे समय से उनके प्रेमी क्लार्क गेफोर्ड शादी रचाने जा रहे हैं. अर्डर्न और गेफोर्ड के एक प्रवक्ता ने बताया कि प्रेमी जोड़ा ईस्टर की छुट्टियों के दौरान शादी रचाने के लिए तैयार हो गया है. इनकी एक बेटी नीव भी है.

उन्होंने यह नहीं बताया कि क्या प्रधानमंत्री की शादी की तारीख तय हो गई या किसने किसे शादी का प्रस्ताव दिया. प्रवक्ता ने कहा कि मैं इसके अलावा और कुछ नहीं कह सकता कि उन्होंने सगाई कर ली है और यह ईस्टर पर हुआ.

JMM

इसे भी पढ़ेंःपाकिस्तान ने ग्लोबल टेररिस्ट मसूद अजहर की संपत्तियां की सील, यात्रा पर भी बैन

Related Posts

#SaudiAramco बनी विश्व की नंबर वन कंपनी, बाजार पूंजीकरण 142 लाख करोड़ रुपये पहुंचा,  सऊदी अरब की जीडीपी से ढाई गुना ज्यादा  

142 लाख करोड़ रुपये का यह आंकड़ा सऊदी अरब की जीडीपी से ढाई गुना ज्यादा है. सऊदी अरब की जीडीपी 779.29 अरब डॉलर है.

पिछले साल 21 जून को बच्ची को दिया था जन्म

अर्डर्न (38) ने पिछले साल 21 जून को नीव को जन्म दिया था. वह पद पर रहते हुए बच्चे को जन्म देने वाली दुनिया की दूसरी प्रधानमंत्री है.बच्ची के जन्म के बाद टेलीविजन फिशिंग शो होस्ट गेफोर्ड ने घर पर रहकर बेटी की परवरिश करना चुना.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री बनने के तीन महीने बाद अर्डर्न ने अपने गर्भवती होने की सूचना दी थी. जेसिंडा से पहले वर्ल्ड लीडर्स में सिर्फ पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो ने ही पद पर रहते हुए (1990 में) बच्चे को जन्म दिया था.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like