न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#JharkhandElection  झरिया सीट पर ट्विस्ट, रागिनी सिंह के पति संजीव सिंह को मिली चुनाव लड़ने की अनुमति

2,048

Dhanbad : नीरज सिंह हत्याकांड में जेल की हवा खा रहे झरिया विधायक संजीव सिंह को कोर्ट ने चुनाव लड़ने की अनुमति दे दी है. वहीं भाजपा ने संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह को झरिया से चुनाव लड़ने का टिकट दिया है. ऐसे में लोगों का मानना है कि झरिया का मुकाबला काफी दिलचस्प होगा पति-पत्नी एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

इसे भी पढ़ेंः JNU: हॉस्टल फीस बढ़ाने का फैसला वापस, यूनिवर्सिटी की अपील- क्लास वापस आयें छात्र

JMM

कड़ी सुरक्षा के बीच नामांकन दाखिल करेंगे संजीव सिंह

नीरज सिंह हत्याकांड में जेल में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह मैं कोर्ट से चुनाव लड़ने की अनुमति मांगी थी. बुधवार को कोर्ट में संजीव सिंह को सशर्त चुनाव लड़ने की अनुमति दे दी. बताया जाता है कि 25 नवंबर को वह नामांकन दाखिल करेंगे.

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि संजीव सिंह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे लोगों का कहना है कि संजीव सिंह निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतरने का काम करेंगे. मामले की जानकारी देते हुए संजीव सिंह के अधिवक्ता मोहम्मद जावेद ने बताया कि 25 नवंबर को कड़ी सुरक्षा के बीच निर्वाची पदाधिकारी के पास उन्हें ले जाया जायेगा.

इसे भी पढ़ेंः बंधु तिर्की की जमानत पर हाइकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा, 16 को करेंगे नामांकन

एक ही परिवार के तीन लोग रहेंगे चुनाव मैदान में

चुनाव विश्लेषक झरिया के मुकाबले को दिलचस्प मानते हैं. उनका कहना है कि हार जीत किसी की हो लेकिन लोगों की भी यह देखना दिलचस्प होगा कि एक ही परिवार के तीन लोग एक दूसरे के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं. जिनमें से दो तो पति-पत्नी हैं. जबकि कांग्रेस से चुनाव मैदान में उतरी पूर्णिमा सिंह संजीव सिंह की भाभी लगती हैं.

इसे भी पढ़ेंः #JharkhandElection नामांकन के अंतिम दिन लातेहार और मनिका से 24 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like