न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बुंडू: छह माह का अपहृत बच्चा सकुशल बरामद, अपराधी गिरफ्तार

556

Ranchi: बुंडू थाना क्षेत्र के सिरकाडीह गांव से 24 अक्टूबर की देर रात अपहृत बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है.  हथियारबंद अपराधी इस छह माह के बच्चे को अपने साथ लेकर गये थे. जिसके बाद से पुलिस बच्चे की खोज में जुटी थी.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर बच्चे को मुक्त करा लिया. साथ ही पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि इस मामले में पुलिस के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विस्तृत जानकारी दी जायेगी.

JMM

इसे भी पढ़ें- #Jamshedpur : ब्राउन शुगर की तस्करी का हब बना आदित्यपुर, करोड़ों का कारोबार

क्या है मामला

बुंडू थाना क्षेत्र के सिरकाडीह गांव में छह माह के बच्चे का हथियारबंद अपराधियों ने 24 अक्टूबर की देर रात अपहरण कर लिया था.

रात 12 बजे के करीब 7-8 की संख्या में हथियारबंद अपराधी सिरकाडीह पहुंचे और अंबिका देवी के छह माह के बेटे अंकित स्वांसी को अपने साथ ले गये थे. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी थी.

इसे भी पढ़ें- 12 विधानसभा सीटें जो बनेंगी बीजेपी लिए सिरदर्द, 2014 चुनाव के नंबर वन और टू हो चुके हैं भाजपाई

देर रात आये थे अपराधी

अपराधियों ने सिरकाडीह गांव पहुंचकर अंबिका देवी नाम की महिला के घर का दरवाजा खुलवाया और सभी अपराधी घर में घुस गये. घर में घुसते ही अपराधियों ने बच्चे के दादा को बंदूक दिखाकर खाना बनवाने को कहा.

बच्चे की मां अंबिका देवी खाना बनाने लगी. बच्चे को दादी गोद में ली हुई थी. इतने में बच्चे का दादा किसी तरह से अपराधियों से नजर बचाकर घर से बाहर निकलकर ग्रामीणों को बुलाने गया. लेकिन जबतक वह घर वापस आया अपराधी बच्चे को लेकर फरार हो चुके थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like