न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड ने आंध्र प्रदेश को 9-0 से हराया, निक्की कुल्लू ने किये चार गोल

सब जूनियर महिला हॉकीः किरण और एलिन ने किये दो-दो गोल

244

Ranchi: राष्ट्रीय महिला हॉकी चैंपियनशिप के पहले दिन झारखंड की महिला टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. पहले मैच में ही झारखंड की टीम ने आंध्र प्रदेश की टीम को 9-0 से शिकस्त दी. चैंपियनशिप का आयोजन हिसार हरियाणा में किया गया है. जिसमें सभी राज्यों की टीमों ने भाग लिया है. जिन्हें ए और बी डिवीजन में बांटा गया है. इस चैंपियनशिप का फाइनल मैच पांच जून को खेला जायेगा. इसके पूर्व विभिन्न स्तरों पर मैच खेला जायेगा. हॉकी झारखंड के उपाध्यक्ष मनोज कोनबेगी ने कहा कि अभी लीग मैच खेले जा रहे हैं. झारखंड महिला टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में उम्मीद है महिला टीम जरूर विजेता बनेगी. उन्होंने कहा कि टीम के चयन के दौरान इस बात का ध्यान रखा गया कि झारखंड की टीम बेहतर प्रदर्शन करे.

इसे भी पढ़ें – मुंबई: आदिवासी और जातिसूचक शब्द कहकर चिढ़ाते थे सीनियर्स, महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, आरोपी डॉ हेमा, डॉ आहुजा और डॉ भक्ति सस्पेंड

Trade Friends

निक्की कुल्लू ने दागे चार गोल

झारखंड महिला टीम की निक्की कुल्लू ने मैच के दौरान कुल चार गोल किये. 17 वें मिनट में निक्की ने पहला गोल किया. 40वें, 46वें और 47 वें मिनट में तीन गोल किये. किरण बाड़ा ने 19 वें और 37 वें मिनट में दो गोल किये. एलिन डुंगडुंग ने 29 वें और 42वें मिनट में दो गोल किये. मैच की समाप्ति के पूर्व दीपिका सोरेंग ने अंतिम गोल किया. इस दौरान आंध्र प्रदेश की टीम झारखंड का मुकाबला नहीं कर पायी.

WH MART 1

इसे भी पढ़ें – सामाजिक आंदोलन को मिलेगी नयी दिशा या इसे स्थायी पराजय का शिकार होना पड़ा है

ये हैं टीम में

इस बार झारखंड टीम में सोनामति कुमारी, दीपिका सोरेंग, दिप्ती कुल्लू, महिमा टेटे, रजनी केरकेट्टा, रोपनी कुमारी, काजल बड़ा, प्रमोदिनी लकड़ा, प्रीति कुल्लू, नीरू कुल्लू, अंकिता डुंगडुग, किरण बड़ा, एली तिर्की, एडलिन बागे, निक्की कुल्लू, एलिन डुंगडुंग, निराली कुजूर, रश्मि होरो हैं. टीम के कोच की जिम्मेदारी अनिता होरो पर है. टीम की मैनेजर सुभिला मिंज हैं.

इसे भी पढ़ें – पीएम मोदी की विशाल जीत पर वाशिंगटन पोस्ट ने लिखा, हिंदू राष्ट्रवाद के लिए जनादेश मानेंगे मोदी   

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like