न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#JharkhandHighCourt ने रांची फैमिली कोर्ट के जज सहित हजारीबाग व गुमला जिला जज को निलंबित  किया

निलंबित किये गये न्यायाधीशों में हजारीबाग के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सत्येंद्र कुमार सिंह, गुमला के जिला जज संदीप श्रीवास्तव और रांची फैमिली कोर्ट के जज नलिन कुमार शामिल हैं.

1,691

Ranchi :  झारखंड हाईकोर्ट ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए रांची फैमिली कोर्ट के जज सहित हजारीबाग और गुमला जिला जज को निलंबित कर दिया है.मिली जानकारी के अनुसार हाईकोर्ट ने इन तीनों जजों के खिलाफ गोपनीय रिपोर्ट मिलने के बाद निलंबित करने की कार्रवाई की है .निलंबित किये गये न्यायाधीशों में हजारीबाग के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सत्येंद्र कुमार सिंह, गुमला के जिला जज संदीप श्रीवास्तव और रांची फैमिली कोर्ट के जज नलिन कुमार शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : 500 Sq Mtr एरिया के अवैध निर्माण को फीस देकर किया जा सकेगा वैध, जानें किन-किन फैसलों पर लगी कैबिनेट की मुहर

Jmm 2
Related Posts

पलामू : निर्वस्त्र अवस्था में महिला का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

जानकारी के अनुसार महिला रामगढ़ प्रखंड अंतर्गत नावाडीह पंचायत क्षेत्र की निवासी थी.  महिला की पुत्री ने बताया कि उसकी मां सोमवार शाम चार बजे बाजार के लिए निकली थी

गोपनीय रिपोर्ट मिलने के बाद हाईकोर्ट ने की कार्रवाई

हाईकोर्ट के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाईकोर्ट को न्यायाधीशों में हजारीबाग के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सत्येंद्र कुमार सिंह, गुमला के जिला जज संदीप श्रीवास्तव और रांची फैमिली कोर्ट के जज नलिन कुमार के खिलाफ एक गोपनीय रिपोर्ट मिली थी. गोपनीय रिपोर्ट हाईकोर्ट द्वारा इसकी जांच की गयी, सूत्रों के अनुसार रिपोर्ट सत्य पायी गयी जिसके बाद हाईकोर्ट ने इन तीनों जजों को निलंबित कर शोकॉज जारी किया है. हाईकोर्ट ने बुधवार को जिस गोपनीय रिपोर्ट के आधार पर  इन तीनों जजों को निलंबित कर शोकॉज जारी किया है , उस रिपोर्ट के संबंध में जानकारी नहीं मिल पायी.

इसे भी पढ़ें : सुनिये सरकार, लाठी चार्ज पर क्या कह रहे हैं लोग, कैसे कोस रहे हैं, पुलिस वाले भी उठा रहे हैं सवाल

Bharat Electronics 10 Dec 2019

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like