न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंडीधाम मंदिर के पुजारी ने बच्चे के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

282

Giridih: गिरिडीह के झारखंडीधाम के पुजारी द्वारा नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आने के बाद हीरोडीह थाना पुलिस ने आरोपी पुजारी विक्की पंडित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामले की जांच हर बिंदु पर करने के बाद पुलिस भी प्रथम दृष्टया मान कर चल रही कि बच्चे के साथ झारखंडीधाम मंदिर के पुजारी विक्की पंडित ने अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी पुजारी जमुआ थाना के मुरखरी गांव का रहनेवाला बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – जमीन दलाल की फॉर्चूनर, पूर्व ट्रैफिक SP संजय रंजन, सिमडेगा SP और पूर्व DGP डीके पांडेय का क्या है कनेक्शन !

बुधवार की है घटना

Related Posts

पलामू : पुलिस के जवान पर आरोप, शादी का प्रलोभन देकर किया यौन शोषण, युवती ने आत्महत्या की कोशिश की  

मंगलवार की रात पुलिस जवान व युवती दोनों साथ में थे. कुछ कहा-सुनी होने के बाद लड़की ने जहरीला पदार्थ खा लिया. पुलिस जवान उसे लेकर  पलामू मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल पहुंचा.  

हीरोडीह थाना प्रभारी सुरेन्द्र वर्मा के निर्देश पर हीरोडीह थाना में पीड़ित बच्चे की मां के आवेदन पर पुलिस ने थाना कांड संख्या 35/19 दर्ज करते हुए आरोपी पुजारी विक्की पंडित को गिरफ्तार किया. वहीं सोमवार को आरोपी को जेल भेजा गया. यौनाचार का यह मामला हीरोडीह पुलिस के पास रविवार को आया था, लेकिन मामला बुधवार का बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – मनी लॉन्ड्रिंग का मामला :  पूर्व आईएएस अधिकारी डॉ प्रदीप कुमार ने ईडी की विशेष अदालत में किया सरेंडर,  जेल भेजे गये

जानकारी के अनुसार झारखंडीधाम के पुजारी विक्की पंडित के अप्राकृतिक यौनाचार का शिकार बच्चा झारखंडीधाम में काफी दिनों से अपनी मन्नतों को पूरा करने के लिए धरने पर था. मंदिर में धरने के दौरान ही पीड़ित बच्चा मंदिर की सफाई भी किया करता था. इसी क्रम में बीते बुधवार की शाम को मंदिर की सफाई के लिए झारखंडीधाम मंदिर स्थित तालाब से पानी लाने गया. बच्चे को अकेले देख कर आरोपी पुजारी विक्की पंडित बहला-फुसला कर अपने कमरे में ले गया.

इसे भी पढ़ें – गढ़वा में नाबालिग से दुष्कर्म, पलामू में युवती की गला दबाकर हत्या, दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like