न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#JharkhandElection: कोडरमा जिप अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने भाजपा से नाता तोड़ आजसू का थामा दामन

331

Giridih: कोडरमा की जिप परिषद सह पूर्व भाजपा नेत्री शालिनी गुप्ता ने आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो और गिरिडीह सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी के समक्ष आजसू का दामन थाम लिया.

शालिनी गुप्ता को यह उम्मीद थी कि भाजपा उन्हें कोडरमा से उम्मीदवार बनायेगी. भाजपा सूत्रों की मानें तो कोडरमा से भाजपा विधायक नीरा यादव को टिकट दिलाने में सूबे के सीएम रघुवर दास की भूमिका महत्वपूर्ण बतायी जा रही है.

JMM

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection: नामांकन पर्चा खरीदने के बाद सरयू राय ने रघुवर के विधानसभा क्षेत्र में चलाया जनसंपर्क अभियान

लड़ सकती हैं कोड़रमा से चुनाव

Related Posts

#Jamshedpur :  निष्कासन को लेकर जमशेदपुर भाजपा में भूचाल, बगावती सुर तेज, अमरप्रीत सिंह काले समेत कई दिल्ली पहुंचे

सतीश सिंह, रामकृष्ण दुबे, हरे राम सिंह, रतन महतो, असीम पाठक जैसे भाजपा संगठन में मजबूत पकड़ रखने वाले नेताओं पर कार्रवाई से बगावती तेवर काफी तेज है.

इधर आजसू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद माना जा रहा है कि अब शालिनी गुप्ता आजसू के टिकट पर कोडरमा विस सीट से किस्मत आजमायेंगी. शालिनी गुप्ता की कोडरमा विस इलाके में ओबीसी वोटरों के बीच मजबूत पकड़ बतायी जाती है.

लिहाजा, आजसू ने भी इसी समीकरण को देखते हुए शालिनी गुप्ता को कोडरमा से चुनाव लड़ाने के शर्त पर आजसू की सदस्यता ग्रहण कराया. लिहाजा, शालिनी गुप्ता को आजसू से टिकट मिलने के बाद कोडरमा का चुनावी समीकरण का बदलना भी तय माना जा रहा है.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection बंधु तिर्की ने झाविमो से और राजा पीटर ने निर्दलीय किया नामंकन,  दोनों जेल से लड़ेंगे चुनाव

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like