न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांशीराम को पता था कि आप घटिया काम करेंगे,  उन्होंने तभी आपको थप्पड़ लगा दिया था…

शुक्ला जी तो हो गये सीबीआई निदेशक, कभी कोई दलित भी होगा?  पत्रकार आशुतोष ने शनिवार दो फरवरी को यह ट्वीट किया. फिर क्या था, वे बुरी तरह ट्रोल कर दिये गये.

94

  NewDelhi : शुक्ला जी तो हो गये सीबीआई निदेशक, कभी कोई दलित भी होगा?  पत्रकार आशुतोष ने शनिवार दो फरवरी को यह ट्वीट किया. फिर क्या था, वे बुरी तरह ट्रोल कर दिये गये. बता दें कि सीबीआई के नये डायरेक़्टर ऋषि कुमार शुक्ला की नियुक्ति पर आशुतोष ने ट्वीट किया कि शुक्ला जी तो हो गये सीबीआई निदेशक, कभी कोई दलित भी होगा? सोशल मीडिया यूजर्स इसी को लेकर उन पर बरस पड़े. लोग बोले, कांशीराम को पता था कि आप घटिया काम करेंगे, इसलिए उन्होंने तभी आपको थप्पड़ लगा दिया था. वहीं, एक अन्य यूजर ने सवाल किया. आम आदमी पार्टी का प्रमुख कभी कोई दलित बनेगा? बता दें कि शनिवार दो फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली चयन समिति ने ऋषि कुमार शुक्ला को देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई के नये मुखिया के रूप में नियुक्त किया.

शुक्ला जी तो हो गये सीबीआई निदेशक. कभी कोई दलित होगा?”

Related Posts

#CitizenshipAmendmentBill: अमेरिकी आयोग ने की गृहमंत्री अमित शाह पर बैन लगाने की मांग

संसद के दोनों सदनों से बिल पारित होने के हालात में United States Commision for International Religious Freedom( USCIRF) ने अमित शाह पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

उसके बाद आशुतोष का ट्वीट आया. जान लें कि पीएम मोदी और भाजपा की आलोचना करने वाला एक तबका अक्सर आरोप लगाता रहा है कि मोदी सरकार सवर्णों के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रखती है. वह अगड़ी जातियों के लोगों को बढ़ावा देती है.  आशुतोष ने इसी बाबत बिना किसी के नाम का जिक्र किये ट्वीट किया.  सवाल दागा, शुक्ला जी तो हो गये सीबीआई निदेशक. कभी कोई दलित होगा?” वरिष्ठ पत्रकार के इस ट्वीट पर अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई.  कुछ लोगों ने आशुतोष के साथ घटे पुराने वाकये का जिक्र किया, जिसमें दलितों के लिए आवाज उठाने वाले दिवंगत नेता कांशीराम ने उन्हें थप्पड़ लगा दिया था.

JMM
इसे भी पढ़ें  सीबीआई निदेशक नहीं बने तो यूपी के पूर्व डीजीपी जावीद अहमद ने किया विवादित कॉमेंट, एम होना गुनाह है

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like