न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोलकाता : जुए के अड्डे से #Arsalan के मालिक अख्तर परवेज समेत 14 लोग गिरफ्तार

602

Kolkata : कोलकाता पुलिस ने शनिवार रात जुए के दो अड्डों में मारे गये छापे के दौरान अर्सलान बिरयानी चेन के मालिक अख्तर परवेज (57) समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया है.

इसके पहले अर्सलान के मालिक के बड़े बेटे राघव परवेज को जगुआर से बांग्लादेश के दो नागरिकों को कुचलने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

यह जानकारी रविवार को कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने दी. उन्होंने बताया कि अख्तर परवेज व अन्य को पोकर क्लबों में छापा मारकर गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढ़ें : जमशेदपुर : ढाई साल से सड़ रही थी #CM_Canteen योजना की 8 गाड़ियां, #Election आया तो दिया सर्विसिंग का #order

Trade Friends

जुआ खेलते दबोचा गया परवेज

पहली कार्रवाई शेक्सपियर सरणी थाना इलाके के 12 ए कमैक स्ट्रीट में स्थित फ्रेंड्स क्लब में हुई. यहां से सात व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया.

फ्रेंड्स क्लब में मारे गए छापे में अर्सलान के मालिक अख्तर परवेज  को जुआ खेलते दबोचा गया. दूसरी कार्रवाई बेनियापुकुर थाना इलाके के मशहूर लीयो क्लब में हुई.

इसे भी पढ़ें : #ODF Gumla का सच : इंजीनियर के फर्जी हस्ताक्षर से निकले 1.16 करोड़, इससे बनने थे 928 शौचालय

बोतल बम से लैस अपराधियों को लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

Kolkata : दक्षिण 24 परगना के बारुइपुर थाना इलाके के शंकरपुर दो नंबर ग्राम पंचायत क्षेत्र के केशपुर मोड़ पर शनिवार देर रात स्थानीय लोगों ने बोतल बम से लैस अपराधियों को दबोच लिया.

बाद में मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने कहा है कि आरोपितों की पहचान मिठू सरदार और विश्वनाथ पुरकाइत के रूप में हुई है. दोनों के पास से एक बोतल बम और कारतूस मिला है.

लोगों ने दोनों को बांध दिया था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों एक बाइक पर तेज गति से गुजर रहे थे. केशपुर मोड़ के पास इनकी बाइक को रोक लिया गया. वह बाइक छोड़कर भागने लगे थे.

इनके पास से एक बोतल बम मिला है. लोगों ने मारपीट करते हुए दोनों को इलेक्ट्रिक पोस्ट में रस्सी से बांध दिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी.

इसे भी पढ़ें : #JAP: जैप वन, जहां नवरात्रि में पंडाल तो बनता है लेकिन प्रतिमा नहीं बैठाई जाती, जानें क्‍या है मान्‍यता

SGJ Jewellers

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like