न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कुल्टी : युवक ने बिस्कुट का लालच देकर पांच साल के बच्चे के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार

इलाके में तनाव व्याप्त, पुलिस मामले की कर रही जांच

663

Kulti : कुल्टी थानांतर्गत पटिआना के युवक द्वारा पांच साल के मासूम के साथ अप्राकृतिक यौनचार का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.

मिली जानकारी के मुताबिक आज़ादनगर निवासी नन्हा बच्चा अपने मां के साथ एक सप्ताह पूर्व अपने नाना के घर पतियाना आया था और नाना की तबियत अधिक ख़राब होने के कारन यही मां के साथ रुका हुआ था. दोपहर में एक से डेढ़ बजे के भीतर पतियाना मोहल्ले की एक घर में की गयी छोटी सी दुकान जो मोहम्मद कुर्बान का पुत्र मोहम्मद दानिश का है, पांच वर्षीय बच्चा पैसा लेकर बिस्कुट खरीदने गया.

मोहम्मद दानिश ने बच्चे को ढेर सारे अच्छे किस्म के बिस्कुट देने का लालच देकर उसे दूर के सलीम मिस्त्री के घर के करीब गली जो सुनसान रहती है तथा आस-पास जंगल जैसा स्थित है वहां ले गया. वहां उसने मासूम से जबरन अप्राकृतिक यौनाचार शुरू किया.

इसे भी पढ़ें : #JPSC की कार्यशैली पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं छात्र, पढ़ें-क्या कहा छात्रों ने…. (छात्रों की प्रतिक्रिया का अपडेट हर घंटे)

Trade Friends

घर आकर गिर पड़ा बच्चा

बच्चे की मुताबिक तकलीफ में उसके चीखने पर मुंह जबरन दबाकर रखा था. किसी तरह नन्हा बालक बदहवाश होकर घर में आकर गिर पड़ा और चीखने-चिल्लाने लगा.

जब परिवार के लोगों ने उससे तकलीफ के बारे में पूछा तो उसने आपबीती बतायी. आनन-फानन में बच्चे को स्थानीय निजी चिकित्सालय ले जाया गया. जहां उसने उलटी की तथा चिकित्सकों ने दवा दी.

इसे भी पढ़ें : प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान विरोध प्रदर्शन नहीं करेंगे पारा शिक्षक, वार्ता के बाद आंदोलन किया स्थगित

कुल्टी थाने में शिकायत दर्ज

इलाके में यह खबर फ़ैल गयी और लोग काफी उग्र हो गये. मौका देख आरोपी मोहम्मद दानिश भागने में सफल रहा. परिवार के लोग बच्चे को लेकर कुल्टी थाने पहुंचे जहां मोहम्मद दानिश के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी है.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है. खबर लिखे जाने तक पतियाना में ज़बरदस्त तनाव बना हुआ है और बुद्धिजीवी बर्ग मामले को क़ानूनी तरीके निपटने की बात कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : #NewTrafficRule: झारखंड के डीजीपी का आदेश- कागजात की जांच करते समय पुलिस रहे सौम्य, खुद भी करे कानून का पालन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like