न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ममता बनर्जी भाजपा पर लाल, कहा-जो हमसे टकरायेगा,  वह चूर-चूर हो जायेगा…

ममता ने कहा, त्याग का नाम है हिंदू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान. ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान.

65

Kolkata : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के तेवर भाजपा पर तीखे हैं.  ममता बनर्जी  ने एक जनसभा में भाजपा पर निशाना साधते  हुए कहा, डरने की कोई जरूरत नहीं है. मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है. वही होता है जो मंजूर ए खुदा होता है.  कहा कि जब सूर्य निकलता है तो इसकी किरणें बहुत कठोर होती हैं लेकिन बाद में वह वापस भी चली जाती हैं. इसलिए डरो मत. जितनी तेजी से उन्होंने ईवीएम कैप्चर की हैं, उतनी ही जल्दी वह चले भी जायेंगे.

ममता ने कहा, त्याग का नाम है हिंदू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान. ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान. इसकी रक्षा हम करेंगे. जो हमसे टकरायेगा,  वह चूर-चूर हो जायेगा. ये हमारा नारा है. खबरों के अनुसार  बीती रात तृणमूल कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. तीन हमलावर  बाइक से आये थे.

इसे भी पढ़ेंःचुनावी बॉन्ड : EC को BJP, कांग्रेस सहित अन्य दलों ने अब तक नहीं दिया चंदे का ब्यौरा

भाजपा के जय श्री राम के नारे से टीआरपी कम हो गयी है

Trade Friends

इससे पहले पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या हो गयी थी. इस मामले में भाजपा नेता मुकुल राय समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इससे पहले तृणमूल कांग्रेस नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भी भाजपा  पर निशाना साधा था.

उन्होंने दावा किया कि भाजपा के जय श्री राम के नारे से टीआरपी कम हो गयी है और उन्होंने पार्टी को जय महाकाली के नारे के साथ आने को कहा. बता दें कि भाजपा और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बीच जय श्री राम का नारा लगाने पर विवाद चल रहा है.  पीटीआई के अनुसार अभिषेक बनर्जी ने कहा, भाजपा  ने अपना नारा जय श्री राम की जगह जय महाकाली करने का फैसला किया है क्योंकि राम की टीआरपी कम हो गई है. वे धर्म को राजनीति के साथ मिला रहे हैं

इसे भी पढ़ेंः वायुसेना के लापता विमान का अबतक नहीं कोई सुराग, खराब मौसम के कारण सर्च ऑपरेशन प्रभावित

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like