न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ममता ने कहा, देश में अघोषित इमर्जेंसी, मोदी के खिलाफ वाराणसी में प्रचार करना चाहती हैं

ममता ने मोदी पर हमलावर होते हुए कहा कि वे देश को बांट रहे हैं और संविधान को नष्ट कर रहे हैं.  देश में अघोषित इमर्जेंसी लगी है.  देश भर में दलितों और अल्पसंख्यकों पर जुल्म किये जा रहे हैं.

62

Kolkata :  पश्चिम बंगाल  की सीएम ममता बनर्जी पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी में चुनाव प्रचार करने जायेंगी. बता दें कि वाराणसी पीएम नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट है. ममता बनर्जी ने कहा, यह चुनाव बेहद चुनौतियों से भरा चुनाव होगा.  हमारे सामने मोदी को सत्ता से हटाने की चुनौती है.  तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को आम चुनाव 2019 के लिए पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान करते हुए यह बात कही. बता दें कि तृणमूल कांग्रेस  प्रमुख ममता बनर्जी ने झारखंड, असम, ओडिशा, बिहार और अंडमान के लिए भी प्रत्याशियों की घोषणा की. सीएम ने झारखंड के जमशेदपुर, राजमहल और रांची, असम के करीमगंज, सिलचर, ढुबरी, कोकराझाड़, बारपेटा, गुवाहाटी, बिहार के किशनगंज और महाराजगंज से लेकर अंडमान सीट के लिए तृणमूल प्रत्याशियों का ऐलान किया.

इसे भी पढ़ेंःतेजस्वी यादव की अपील: टीवी न्यूज चैनलों की बहस से दूर रहें विपक्षी नेता

वे देश को बांट रहे हैं, संविधान को नष्ट कर रहे हैं

इस क्रम में ममता ने कहा कि वह वाराणसी में भी चुनाव प्रचार करना चाहती हैं.  पार्टी उम्मीदवारों के ऐलान को लेकर की गयी प्रेस कॉन्फ्रेंस से पूर्व ममता ने अपने कालीघाट स्थित आवास पर पार्टी के सांसदों, विधायकों और जिलाध्यक्षों के साथ एक बैठक की.  ममता ने मोदी पर हमलावर होते हुए कहा कि वे देश को बांट रहे हैं और संविधान को नष्ट कर रहे हैं.  देश में अघोषित इमर्जेंसी लगी है. कहा कि  आखिरी पांच सालों में बेरोजगारी बढ़ी है,  किसान आत्महत्या कर रहे हैं.  देश भर में दलितों और अल्पसंख्यकों पर जुल्म किये जा रहे हैं. ममता ने कहा, हम एक राष्ट्रीय पार्टी हैं, इसलिए हम अन्य राज्यों में भी उम्मीदवार खड़ा कर रहे हैं  हमने तय किया है कि कुछ ही सीटों पर प्रत्याशी उतारेंगे जिससे हमारे वोट शेयर की वजह से विपक्षी पार्टियों को नुकसान न पहुंचे.

Trade Friends

ममता ने   कहा, मैं बंगाल के बाहर प्रचार करूंगी. सपा और बसपा नेता मुझे न्योता देते हैं तो मैं वाराणसी भी चुनाव प्रचार करने जा सकती हूं.  बंगाल की सीएम ने चुनाव आयोग से मांग की कि वे उन लोगों पर शिकंजा कसे, जो हवाई जहाजों और रेलवे के जरिए बंगाल में बड़े पैमाने पर नकद राशि लेकर आ सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंःभाजपा पर तंज कसने के चक्कर में मसूद अजहर के लिए ‘जी’ बोल गए राहुल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like