न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘पृथ्वीराज’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी मानुषी छिल्लर, संयोगिता के रोल में अक्षय कुमार के अपोजिट आयेंगी नजर

किरदार में फिट बैठने के लिए हफ्ते में छह दिन रिहर्सल कर रही हैं मानुषी.

728

Mumbai: ‘मिस वर्ल्ड 2017’ मानुषी छिल्लर सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ यश राज फिल्म्स की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से हिंदी फिल्मों में शुरुआत करेंगी.

फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे और यह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. अक्षय कुमार फिल्म में पृथ्वीराज चौहान का जबकि मानुषी संयोगिता का किरदार निभायेंगी.

इसे भी पढ़ें- चीफ जस्टिस रंजन गोगोई आज अंतिम बार हुए पीठ में शामिल, तीन मिनट में जारी किये 10 नोटिस

हफ्ते में छह दिन रिहर्सल कर रही हैं मानुषी

द्विवेदी ने एक बयान में कहा कि इस भूमिका के लिये हमने कई युवा नये चेहरों का ऑडिशन लिया क्योंकि हमलोग एक बेहद खूबसूरत भारतीय नायिका चाहते थे.

संयोगिता का सौंदर्य अद्भुत था. वह एक मजबूत, आत्मविश्वास से भरपूर थीं. हमलोग किसी ऐसी लड़की की तलाश कर रहे थे जो संयोगिता के जादुई व्यक्तित्व से मेल खाती हो और यह सब हमें मानुषी में मिला.

उन्होंने कहा कि मानुषी ने इस भूमिका के लिये कई बार ऑडिशन दिया, क्योंकि हमलोग इस किरदार को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हो जाना चाहते थे और हर बार वह हमारी उम्मीदों पर खरी उतरीं. तब से वह हफ्ते में छह दिन रिहर्सल कर रही हैं और पिछले नौ महीने से वाइआरएफ उन्हें प्रशिक्षण दे रहा है.

इसे भी पढ़ें- पारा शिक्षक और पंचायत स्वंय सेवक घर-घर जाकर कोस रहे #BJP को, रसोईया संयोजिका दबायेंगी नोटा

किसी परी की कहानी की तरह मेरा जीवन

मानुषी ने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग में बड़े नामचीन कलाकार के साथ काम करना उनके लिये सम्मान की बात है. वह अपनी ओर से इस किरदार के प्रति पूरा न्याय करने का प्रयास करेंगी.

उन्होंने कहा कि अब तक का मेरा जीवन किसी परी की कहानी के समान रहा है. मिस इंडिया से मिस वर्ल्ड बनना और अब पहली ही फिल्म के तौर पर ऐसी बड़ी फिल्म मिलना, यह बिल्कुल मेरे जीवन में नया, रोमांचक अध्याय है. ‘पृथ्वीराज’ 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like