न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मसूद अजहर के भाई मौलाना अम्मार ने माना,  भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक से बालाकोट के ठिकाने तबाह हुए

जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के छोटे भाई मौलाना अम्मार का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें वह भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गयी एयर स्ट्राइक की पुष्टि कर रहा है.  

141

Islamabad :  जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के छोटे भाई मौलाना अम्मार का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें वह भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गयी एयर स्ट्राइक की पुष्टि कर रहा है.  ऑडियो में वह भारतीय वायु सेना की कार्रवाई में हुई जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों की तबाही का रोना रो रहा है. बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान सरकार ने भारतीय वायुसेना की कार्रवाई में किसी तरह के नुकसान की खबर को झुठला दिया था. खबरों के अनुसार यह ऑडियो 28 फरवरी का है, जिसमें मौलाना अम्मार एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक में बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों के तबाह होने की बात मान रहा है. सूत्रों के अनुसार मौलाना अम्मार जैश-ए-मोहम्मद की अफगानिस्तान और कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने में मदद करता है. पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार ताहा सिद्दीकी ने अम्मार का यह ऑडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है. अब यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें –कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान के बालाकोट में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के  सबूत चाहिए  

Related Posts

#Maharashtra: सरकार पर सस्पेंस के बीच शिवसेना का BJP पर वार, राउत बोले-हमें धोखा मिला

‘सामना’ के जरिये बीजेपी पर हमला, पूछा- एनडीए से निकालने वाले तुम कौन

शाह महमूद कुरैशी ने कुबूल किया कि मसूद अजहर पाकिस्तान में है

इससे पूर्व पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कुबूल किया था कि जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर पाकिस्तान में है. बता दें कि मसूद अजहर को लेकर पाकिस्तान पर भारत समेत दुनिया के कई देशों को जबरदस्त दबाव है. संयुक्त राष्ट्र में मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने के लिए प्रस्ताव लाया गया है.   भारत द्वारा पुलवामा आतंकी हमले के डोजियर सौंपे जाने और चौतरफा दबाव के बाद शनिवार को पाकिस्तान ने जैश-ए-मोहम्मद के मुख्य ठिकानों को अपने कब्जे में लेने का भी दावा किया है. जान लें कि  जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी. इस हमले के बाद भारतीय वायुसेना के मिराज लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर बम बरसा कर तहस नहस कर दिया था. भारत की इस कार्रवाई में कई आतंकवादी मारे गए थे. 21 मिनट तक चली भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई की पाकिस्तानी वायुसेना को खबर तक नहीं लगी.

Trade Friends
इसे भी पढ़ें – राहुल ने कहा, राफेल आने में देर के लिए सिर्फ मोदी जिम्मेवार, चोरी कर अंबानी को दिये 30 हजार करोड़

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like