न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोदी आतंक को वोटबैंक से नहीं तौलता, आतंक के मददगार आज जेल में बंद हैं

पीएम मोदी ने कहा कि जब पाकिस्तान में घुसकर आतंकी मारे जाते हैं तो कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है,

49

NewDelhi : पीएम मोदी ने कहा कि जब पाकिस्तान में घुसकर आतंकी मारे जाते हैं तो कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है, वह पाकिस्तान में हीरो बनने की कोशिश करते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के अमरोहा में चुनावी रैली  में बोल रहे थे.  इस क्रम में मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. पीएम ने विपक्ष पर आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर ढुलमुल रवैया बरतने का आरोप लगाया.. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन दिनों को याद कीजिए, जब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार थी, बसपा की सरकार थी, दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी तब क्या होता था. कभी लखनऊ में धमाके होते थे, कभी रामलला की जन्मभूमि अयोध्या में धमाके होते थे, कभी भगवान भोलेनाथ की नगरी काशी को दहला दिया जाता था, कभी रामपुर के CRPF कैंप पर हमला हो जाता था. और इन हमलों के तार यूपी के अलग-अलग इलाकों तक जाते थे. मोदी ने कहा कि देश की एजेंसियां बहुत मेहनत से उन हमलों में शामिल लोगों को पकड़ती थीं. लेकिन वोटबैंक की अपनी सियासत की वजह से बुआ-बबुआ की सरकारें उन्हें छोड़ देती थीं.

इसे भी पढ़ेंः योगी के बाद नकवी ने कहा ‘मोदी की सेना’, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

JMM
Related Posts

#Gujarat : पर्यटकों के मामले में स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी से आगे निकली स्टेच्यू ऑफ यूनिटी

अनावरण के सालभर बाद ही स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को रोजाना देखने आने वाले पर्यटकों की संख्या अमेरिका के 133 साल पुराने स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी  के पर्यटकों से ज्यादा हो गयी है.

अमरोहा में भी यही लहर दिखाई दे रही है

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार में पांच वर्षों से धमाके रुक गये हैं.  क्योंकि दिल्ली में आपने साफ नीयत वाला चौकीदार बिठा दिया है.आतंकियों को पता है कि वो एक गलती करेंगे तो मोदी उन्हें पाताल में भी खोजकर सजा देगा. कहा कि मोदी आतंक को वोटबैंक से नहीं तौलता, तभी आतंक के मददगार आज जेल में बंद हैं.पीएम मोदी ने कहा कि  जिस तरह आपने इस चौकीदार का साथ दिया है, उसके लिए मैं आपके सामने बहुत विनम्रता के साथ शीश झुकाता हूं, आपको नमन करता हूं: कल ही आपके इस प्रधानसेवक को संयुक्त अरब अमीरात ने वहां का सर्वोच्च नागरिक सम्मान – ज़ायद मेडल देने का ऐलान किया है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं यूएई की सरकार और वहां की जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं. देश की साख रहे, इसके लिए मजबूत सरकार का होना बहुत जरूरी है.मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है, देश को आगे बढ़ा पाती है. ये सम्मान मोदी का नहीं है, बल्कि 130 करोड़ भारतीयों का है, खाड़ी देशों के विकास में योगदान दे रहे लाखों भारतीयों का है. मोदी ने कहा कि मैंने देश के चारों कोनों और हर दिशा का दौरा किया है. पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए, आपके विकास के लिए, काम करने वाली सरकार के लिए देश भर में जो लहर चल रही है. मोदी ने कहा कि आज अमरोहा में भी यही लहर दिखाई दे रही है.

इसे भी पढ़ेंः बोले राहुल,  चुनाव के बाद चोर की जांच होगी और चौकीदार जेल में होगा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like