न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुंबईः  पुलवामा हमले को लेकर राज ठाकरे के बयान पर चेंबूर थाने में मामला दर्ज

मनसे प्रमुख ने कहा था कि आम चुनाव से पहले देश में पुलवामा हमले जैसी दूसरी घटना होगी

798

Mumbai: वरिष्ठ पत्रकार और वकील एस बालाकृष्णन ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख के एक बयान को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. दरअसल चंद रोज पहले मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा था कि देश में पुलवामा हमले जैसी आतंकी घटना लोकसभा चुनाव से पहले फिर होगी. जिसपर पत्रकार बालाकृष्णन ने मुंबई के चेंबूर थाने में आवेदन देते हुए इस बयान की जांच की मांग की है.

इसे भी पढ़ेंःदेशवासियों को तय करना है उन्हें गांधी का हिंदुस्तान चाहिए या गोडसे काः राहुल गांधी

Trade Friends

क्या कहा गया आवेदन में

दरअसल रविवार को पत्रकार बालाकृष्णन ने चेंबूर पुलिस थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि पुलिस को मनसे प्रमुख के बयान की जांच करनी चाहिए. जिसमें उन्होंने कहा है कि आम चुनाव से पहले देश में पुलवामा आतंकी हमले जैसी दूसरी घटना हो सकती है. बालाकृष्णन का कहना है कि राज ठाकरे एक वरिष्ठ राजनेता हैं, और उनके बयान को हल्के में नहीं लिया जा सकता. इसलिए पुलिस को उपयुक्त कानून के तहत इस बयान की हकीकत की तहकीकात करनी चाहिए.

WH MART 1

उल्लेखनीय है कि राज ठाकरे ने शनिवार को अपनी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के 13वें स्थापना दिवस के अवसर पर भाषण देते हुए कहा था कि मेरे शब्दों को नोट कर लो, देश में लोकसभा चुनाव से पहले पुलवामा जैसी दूसरी आतंकी घटना होगी.

इसे भी पढ़ेंःतेजस्वी यादव की अपील: टीवी न्यूज चैनलों की बहस से दूर रहें विपक्षी नेता

ज्ञात हो कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती आतंकी हमला हुआ था. जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे.

इसे भी पढ़ेंःभाजपा पर तंज कसने के चक्कर में मसूद अजहर के लिए ‘जी’ बोल गए राहुल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like