न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कर्नाटक घटनाक्रम पर राजनाथ ने कहा, हमारा कोई हाथ नहीं, कांग्रेस पर तंज, इस्तीफे की शुरुआत तो राहुल ने की  

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में  साफ किया कि कर्नाटक में जो कुछ भी हो रहा है, उसमें उनकी पार्टी का कोई हाथ नहीं है.

32

NewDelhi :  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में  साफ किया कि कर्नाटक में जो कुछ भी हो रहा है, उसमें उनकी पार्टी का कोई हाथ नहीं है. इस क्रम में  रक्षा मंत्री ने कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बहाने राहुल गांधी पर तंज भी कसा कि इस्तीफे की शुरुआत की तो राहुल ने की थी. जब राजनाथ सिंह राहुल पर तंज कस रहे थे तब वायनाड के सांसद  राहुल सदन में ही  मौजूद थे.  जान लें कि  कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार पर संकट का मामला आज लोकसभा में  उठा. मामला उठाते हुए  कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा पर  कर्नाटक  सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया. उसी का जवाब राजनाथ सिंह ने दिया.

लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी ने कर्नाटक  मुद्दा  उठाते हुए आरेप लगाया कि इस पूरे घटनाक्रम के पीछे भाजपा  का हाथ है.   कहा कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है.  चौधरी ने यह भी कहा, एमपी, कर्नाटक जहां हमारी सरकार है, सरकार को तोड़ने के लिए भाजपा दल बदलू की हरकत करवा रही है. सरकार गुप्त तरीके से साजिश रच रही है.  यह इनको पसंद नहीं है कि विपक्ष की सरकार कहीं रहे.  अधीर रंजन  ने इस पर चिंता जताई. कहा कि हमारी पार्टी के विधायकों को मुंबई के आलीशान होटल में रखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः  कर्नाटक  संकट :  बागी विधायक  जिस  चार्टर्ड  विमान से मुंबई  गये, वह भाजपा सांसद  से जुड़ी कंपनी का 

Trade Friends

 रक्षा मंत्री ने कहा, हमारा कोई लेनादेना नहीं

अधीर रंजन चौधरी की बात का  जवाब देते हुए सदन में उपनेता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साफ किया कि उनकी पार्टी का कर्नाटक के घटनाक्रम से कोई लेनादेना नहीं है.  सफाई दी कि हमारा इतिहास रहा है कि किसी प्रकार का प्रलोभन देकर हमने दल-बदल कराने की कोशिश नहीं की है.  कहा कि संसदीय लोकतंत्र की गरिमा को बनाये रखने के लिए हमलोग पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं

कर्नाटक में कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बहाने राजनाथ ने राहुल गांधी पर तंज भी कसा,  उन्होंने कहा, त्यागपत्र दिलाने का सिलसिला हमलोगों ने प्रारंभ नहीं करवाया है. कांग्रेस में राहुल गांधी ने त्यागपत्र दिलवाने का सिलसिला शुरू किया है.  एक-एक दिग्गज नेता त्यागपत्र दे रहे हैं.  त्यागपत्र का सिलसिला लगातार चल रहा है.  इसमें भाजपा का कोई लेनादेना नहीं है.

इसे भी पढ़ेंः मॉब लिंचिंग का डर : नाम बदलना चाहते हैं मध्य प्रदेश  के आईएएस अधिकारी नियाज खान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like