न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पेटरवार में व्रजपात से एक की मौत, तीन घायल

1,403

Bokaro:  जिले के पेटरवार थाना क्षेत्र की कोह पंचायत स्थित रजवार टोला में आंगनबाड़ी केंद्र के पास व्रजपात से एक युवक की मौत हो गयी. जबकि एक घायल हो गया. घटना दोपहर दो बजे के आस-पास की है.

बताया जा रहा है कि कोह पंचायत के रजवार टोला में कसमार प्रखंड के टांगटोना गांव निवासी डालेश्वर महतो (22) कोह पंचायत के रजवार टोला में चल रहे पीसीसी निर्माण कार्य मे मजदूरी का काम कर रहा था. इस बीच अचानक हुई तेज व्रजपात के चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि उसी साथ काम कर रहा जराडीह गांव के कमल किशोर (22) बेहोश होकर  वहीं पर गिर गया.

Jmm 2
Related Posts

पलामू : निर्वस्त्र अवस्था में महिला का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

जानकारी के अनुसार महिला रामगढ़ प्रखंड अंतर्गत नावाडीह पंचायत क्षेत्र की निवासी थी.  महिला की पुत्री ने बताया कि उसकी मां सोमवार शाम चार बजे बाजार के लिए निकली थी

वहीं मनोहर महतो (20), धनेश्वर महतो (38) भी आशिक रूप से चपेट में आ गये हैं. ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से पेटरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जंहा पर कमल किशोर का इलाज किया जा रहा है. डालेश्वर महतो के शव को गांव में ही रखा गया है. मृतक के घर में उसकी पत्नी के अलावे एक डेढ़ वर्ष का बेटा और तीन वर्ष की एक बेटी है. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मृतक के घर वालों को दे दी है.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार का इस्तीफा नामंजूर !

Bharat Electronics 10 Dec 2019

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like