न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट :  सौरभ वर्मा हांगकांग ओपन के मुख्य ड्रा में पहुंचे

1,501

Hong Kong : हांगकांग, भारतीय शटलर सौरभ वर्मा ने मंगलवार को दो क्वालीफाईंग मुकाबलों में सीधे गेम में जीत दर्ज करके हांगकांग ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष एकल के मुख्य ड्रा में प्रवेश किया. क्वालीफायर्स में चौथी वरीयता प्राप्त सौरभ ने पहले थाईलैंड के तानोंगसाक सीसोमबूनसुक को 21-15, 21-19 से और फिर फ्रांस के लुकास क्लेरबोट को 21-19, 21-19 से हराकर मुख्य ड्रा में जगह बनायी.

इसे भी पढ़ेंः संतालियों के अंतरराष्ट्रीय सरना सम्मेलन में राज्यपाल ने कहा, सभी को साथ लेकर चलने से होगा सामाजिक विकास

JMM

किसने किसे हराया

मिश्रित युगल में भारत के सात्विक साइराज रांकिरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने थाईलैंड के निपितपोन फुआंगफुआपेत और सावित्री अमित्रापाइ को 16 . 21, 21 . 19, 21 . 17 से मात दी. दूसरे मिश्रित युगल मैच में हालांकि भारत के प्रणाव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी को थाईलैंड के देचापोल पुआवारानुकरोह और सापसिरी ताएरात्तानाचाइ पे 21 . 10, 21 . 18 से हराया.

इसे भी पढ़ेंः #BJP को टाटा ट्रस्ट से 2018-19 में मिला 350 करोड़ रुपये से अधिक का चंदा

मुख्य ड्रा के मुकाबले बुधवार से शुरू होंगे

मुख्य ड्रा के मुकाबले बुधवार से शुरू होंगे जिसमें पुरुष एकल में किदाम्बी श्रीकांत, बी साई प्रणीत, समीर वर्मा, एच एस प्रणय और पारूपल्ली कश्यप भी भाग लेंगे. श्रीकांत पहले दौर में विश्व के नंबर एक जापानी खिलाड़ी केंटो मोमोटा से जबकि सौरभ के भाई समीर ताइपै के जु वेई वान से भिड़ेंगे. बी साई प्रणीत का सामना चीन के तीसरे वरीय शी यु क्वी से होगा जबकि प्रणय और कश्यप क्रमश: चीन के हुआग यु झियांग और जापान के केंटा निशिमोतो का सामना करेंगे.

इसे भी पढ़ेंः #EconomicSlowdown: एसबीआइ ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा- आर्थिक वृद्धि दर 5 प्रतिशत रहने की आशंका

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like