न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पाक की नापाक हरकत, पुंछ में संघर्षविराम का किया उल्लंघन, एक सैनिक की मौत

546

Jammu: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से शुक्रवार को संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया. इसमें एक सैनिक की मौत हो गयी.

गौरतलब है कि पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाक लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.

JMM

इसे भी पढ़ें- #3YrsOfDeMoDisaster: नोटबंदी को प्रियंका गांधी ने बताया आपदा, कहा- फैसले ने देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद कर दी

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान ने पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में देर रात करीब ढाई बजे एलओसी के पास अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया. अधिकारी ने बताया कि भारतीय सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

इससे पहले भी किया था सीजफायर का उल्लंघन

पाकिस्तानी रेंजरों ने पांच नवंबर को जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया था. पुंछ जिले में अग्रिम चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की थी. पुंछ जिले के किरनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की थी.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

इसे भी पढ़ें- #Ayodhya पर फैसले से पहले CJI रंजन गोगोई ने यूपी के मुख्य सचिव और डीजीपी को किया तलब

चार नवंबर की रात भी पाकिस्तानी रेंजरों ने हीरानगर सेक्टर में मनयारी-चोरगली क्षेत्र में सीमा पार से गोलीबारी की. सीमा की सुरक्षा में तैनात बीएसएफ ने भी इसका जवाब दिया था.

पाकिस्तानी सेना आये दिन संघर्षविराम का उल्लंघन कर रिहायशी इलाकों को निशाना बना रही है. इस तरह की घटनाओं से वहां के लोगों में डर बना हुआ है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like