न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पाकिस्तानी सांसद मलिक ने कहा, आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार का विरोध करना चिदंबरम को भारी पड़ा

पीपीपी सांसद रहमान मलिक ने भारत के पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल  370 हटाये जाने से जोड़ा

71

Islamabad :  पाकिस्तान की पिछली सरकार में मंत्री रहे पीपीपी सांसद रहमान मलिक ने भारत के पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल  370 हटाये जाने से जोड़ा है.  पीपीपी पार्टी के सांसद रहमानी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि  पूर्व  मंत्री पी. चिदंबरम  को आर्टिकल 370 पर सरकार का विरोध करना भारी पड़ा.  कहा कि मोदी सरकार कश्मीर मुद्दे पर से ध्यान हटाने के लिए इस तरह का काम कर  रही है.

चिदंबरम की गिरफ्तारी की खबर सुनकर हैरान हूं

इस क्रम में उन्होंने अपने बयान से संबंधित कई खबरें रीट्वीट भी की.  रहमान मलिक  ने चिंदबरम की गिरफ्तारी को हैरानी भरा कदम बताते हुए  कहा,  मनमोहन सिंह की कैबिनेट में वित्त मंत्री और गृहमंत्री रहे पी चिदंबरम की गिरफ्तारी की खबर सुनकर हैरान हूं.  मुझे लगता है कि चिंदबरम की सिर्फ एक ही गलती है कि उन्होंने आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के फैसले का समर्थन नहीं किया.

JMM

मलिक ने केंद्र सरकार और आरएसएस पर भी निशाना साधा

साथ ही सांसद रहमान मलिक ने केंद्र सरकार और आरएसएस पर  भी निशाना साधा,  कहा कि भारत में विपक्षी आवाज को दबाने के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है.  कश्मीर से देश का ध्यान हटाने के लिए मोदी सरकार विपक्षी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है.  नरेंद्र मोदी ने संघ को खुली छूट दे दी है.  कहा कि चिदंबरम की गिरफ्तारी भारत में राजनीतिक बदले और विपक्षी आवाज को दबाने की कोशिश का उदाहरण है.  उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी अतिवादी विचारधारा का विरोध करनेवाले सभी लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें – बिना सोचे-समझे दिये गये कर्ज से बिगड़े देश के आर्थिक हालात : नीति आयोग

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like