न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: तस्करी कर बिहार ले जायी जा रही 252 पेटी अवैध देसी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

632

Palamu: बिहार में शराबबंजी के बावजूद वहां तस्करी कर शराब ले जाने के मामले कम नहीं हो रहे हैं. विधानसभा चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था कड़ी किए जाने के बावजूद मोटी कमाई के कारण तस्करों की आदतों में कमी नहीं आयी है.

ताजा मामला एनएच 98 डालटनगंज-औरंगाबाद मुख्य पथ का है. यहां से शराब ढोकर ले जाने का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने इस सिलसिले में कार्रवाई करते हुए शराब की बड़ी खेप पकड़ी और एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

JMM

इसे भी पढ़ेंः#AyodhyaVerdict: SC का ऐतिहासिक फैसलाः विवादित जमीन रामलला की, मुस्लिम पक्ष को दूसरी जगह 5 एकड़ जमीन दे सरकार

छतरपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक पिकअप बोलेरो वाहन से 252 कार्टून (6300 बोतल) अवैध देसी शराब बरामद की है. इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.

चेकिंग अभियान में मिली सफलता

छतरपुर थाना प्रभारी बासुदेव मुंडा ने बताया कि गुरूवार देर रात प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी राजू पासवान और सशस्त्र बल के साथ वाहन चेकिंग अभियान के दौरान ये सफलता मिली. चेकिंग के दौरान एनएच 98 पर शिवशक्ति होटल के पास बने चेकनाका पर डालटनगंज की ओर से आ रहे एक पिकअप बोलेरो को रोकने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को देखकर चालक वाहन लेकर भागने लगा.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

हालांकि अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से बैरियर लगाकर वाहन को रूकने पर मजबूर किया गया. लेकिन इस दौरान वाहन चालक और एक अन्य व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे. लेकिन गाड़ी में बैठे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. वाहन की तलाशी लेने पर 252 काटून देसी शराब बरामद की गयी, जिसका कोई कागजात उपलब्ध नहीं था.

बिहार का रहने वाला है तस्कर

गिरफ्तार व्यक्ति का नाम सिकंदर कुमार प्रजापति है और वह औरंगाबाद का रहने वाला है. इस शराब को बिहार ले जाया जा रहा था. इस संबंध में दंडाधिकारी राजू पासवान के प्रतिवेदन पर कांड दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः10 साल पूरा कर चुके अनियमित कर्मचारियों के स्थायीकरण के लिए अभी तक नहीं तैयार हो सकी है सूची

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like