न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: गिरफ्तारी से बचने के लिए छुप कर रहा PLFI का एरिया कमांडर राइफल के साथ गिरफ्तार

1,928

Palamu: नक्सलियों और उग्रवादियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पलामू पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र में गिरफ्तारी से बचने के लिए छुप कर रह रहे पीएलएफआई के एरिया कमांडर मुकेश कुमार यादव उर्फ तूफानजी उर्फ साकेत जी को गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः विनोबा भावे विवि में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर होगी नियुक्ति, 23 से 26 सितंबर तक चलेगा साक्षात्कार

Trade Friends

जिले के पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने बताया कि सूचना मिली थी कि पीएलएफआई एरिया कमांडर मुकेश कुमार यादव उर्फ तूफान जी उर्फ साकेत जी हैदरनगर के करीमनडीह में छुप कर रह रहा है. सूचना के सत्यापन के बाद टीम बनाई गयी और मेदिनीनगर के पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार को कार्रवाई के लिए हैदरनगर भेजा गया.

इसे भी पढ़ेंः हजारीबाग : धान की लहलहाती फसल नष्ट कर रही त्रिवेणी सैनिक कंपनी, प्रशासन नहीं सुन रहा किसानों की पीड़ा

WH MART 1

हैदरनगर इलाके में सर्च अभियान चलाकर पीएलएफआई एरिया कमांडर को 315 बोर की एक रायफल और मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि पीएलएफआई एरिया कमांडर मुकेश कुमार यादव उर्फ तूफानजी उर्फ साकेत जी लेस्लीगंज के ओरिया गांव का निवासी है. लेस्लीगंज थाना एवं जिले के अन्य थानों में इसके खिलाफ कई कांड दर्ज हैं और इनमें वह फरार चल रहा था.

मौके पर पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः #HomeMinistry में आंतरिक सुरक्षा पर मंथन, अमित शाह, एनएसए डोभाल, कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गौबा ने जम्मू कश्मीर पर चर्चा की

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like