न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : डालटनगंज-रांची मार्ग पर भाजपा नेता के वाहन पर चली गोली

बोलेरो में बैठे एक शख्स ने चालक या फिर टायर को टारगेट कर फायर किया. वाहन की स्पीड ज्यादा होने के कारण गोली पीछे वाले गेट पर लगी.

191

Palamu ; भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री गुलाम गौश उर्फ गुड्डू खान की गाड़ी पर मंगलवार रात गोली चली. घटना डालटनगंज-रांची मुख्य पथ पर लातेहार के पतकी जंगल में घटी. गोली वाहन के पिछले गेट पर लगी. वाहन भाजपा नेता का भांजा बबलू खान चला रहा था वाहन में आधा दर्जन लोग बैठे थे. सभी रांची से मेदिनीनगर आ रहे थे. घटना से भाजपा नेता हतप्रभ हैं.

जानकारी के अनुसार भाजपा नेता का भांजा वाहन (एसयूवी 2111) लेकर रांची से डालटनगंज आ रहा था. मंगलवार की रात करीब 8.16 बजे जैसे ही वाहन लातेहार के पतकी जंगल में पहुंचा कि पीछे से ओवरटेक करते हुए तेज रफ्तार एक बोलेरो आगे निकली. आगे आकर बोलेरो में बैठे एक शख्स ने चालक या फिर टायर को टारगेट कर फायर किया. वाहन की स्पीड ज्यादा होने के कारण गोली पीछे वाले गेट पर लगी.

इसे भी पढ़ें : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- गंदगी की वजह से गांधी जी मंदिर नहीं जाते थे, बीजेपी बोली, यह हिंदू धर्म का अपमान

गोली चलने से चालक सहित वाहन में बैठे लोग घबरा गये

Trade Friends

 गोली चलने की घटना से चालक सहित वाहन में बैठे अन्य लोग घबरा गये और घटनास्थल से महज 5 सौ मीटर दूर पतकी पिकेट के सामने गाड़ी रोक दी. चालक ने बताया कि फायर करने के बाद बोलेरो सवार तेजी से निकल गये. कहा कि गोली किस उद्देश्य से चलायी गयी, समझ से परे लगता है.

चालक के अनुसार घटना के पांच मिनट बाद एक राजनीतिक दल का बैनर लगा उजले रंग की फार्यच्यूनर (वीआईपी नंबर अंकित …111) वहां से गुजरी. चालक ने यह भी बताया कि उनका वाहन (एसयूवी) का नंबर भी फार्यच्यूनर वाहन के नंबर से मेल खाता है. वीआईपी नंबर और उजले रंग का वाहन होने की वजह से संभवतः गोली चली. कहा कि लूटपाट के इरादे से गोली चलाने की घटना नहीं लगती, क्योंकि घटनास्थल से महज कुछ ही दूरी पर पतकी पिकेट है. गोली लगने से गेट का कुछ हिस्सा आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुआ है.

इसे भी पढ़ें :  #ElectionCommission: लोकसभा चुनाव में किस बूथ पर किस उम्मीदवार को कितने वोट मिले, आयोग ने चार माह आठ दिन बाद भी जारी नहीं किया प्रमाणित आंकड़ा

मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है

इधर, भाजपा नेता गुड्डू खान ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. उन्होंने किसी का कोई अहित नहीं किया है. हो सकता है किसी दूसरे के टारगेट में उनका वाहन आ गया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने डीएसपी भोला सिंह को मौखिक जानकारी दी है. किसी तरह का लिखित मामला दर्ज नहीं कराया है.

इसे भी पढ़ें : चतरा : पुलिस-नक्सल मुठभेड़, सैकड़ों राउंड गोली चली, आठ पाइप बम बरामद, नक्सली भागे 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like