न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू में बेलगाम होते अपराधी, पांच दिनों में चार लोगों की हत्या से सनसनी

आपसी रंजिश में हुई हत्या

415

Daltonganj : भाजपा नेता और उसकी बेटी की हत्या के बाद रिटायर दलपति की हत्या के अभी कुछ ही घंटे बीते थे कि सोमवार की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. शहर थाना क्षेत्र के अघोर आश्रम स्थित राजकीय मध्य विद्यालय में एक युवक को गोली मार दी गयी. युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

इसे भी पढ़ेंःबाढ़ त्रासदी के बाद अब रैट बुखार की चपेट में केरल, 12 लोगों की मौत

JMM

आपराधिक प्रवृति का था मृतक

शहर थाना प्रभारी आनन्द मिश्रा ने बताया कि युवक की पहचान सुजीत उर्फ मोनू वर्मा के रूप में हुई है. मोनू आपराधिक प्रवृति का था और आर्म्स एक्ट में जेल भी जा चुका था. ढाई साल तक वह जेल में रहा था. हाल में ही वह जेल से छूटकर बाहर आया था. वहीं हत्या के बारे में यह आशंका लगयी जा रही है कि उसकी हत्या उसके पुराने दोस्तों ने ही की है.

इसे भी पढ़ेंःजोधपुरः भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सेफ

Related Posts

#HumanTrafficking व बाल विवाह के खिलाफ आवाज उठाने वाली झारखंड की रूमी को मिला संयुक्त राष्ट्र का V-Award

संयुक्त राष्ट्र की ओर से यह अवार्ड दुनिया भर के असाधारण युवाओं को दिया जाता है. इस वर्ष दुनिया भर में 10 युवाओं को इस अवार्ड से नवाजा गया है.

दोस्तों से थी सुजीत की पुरानी दुश्मनी

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के भाई संजीत कुमार चन्द्रवंशी ने बयान दिया है कि रात करीब आठ बजे के करीब सुजीत (25वर्ष) कोयल नदी किनारे स्कूल के बरामदे में बैठकर खा-पी रहा था. इसी दौरान पूर्व की दुश्मनी के कारण शुभम सिंह, शुभम गिरि, सन्नी सिंह, प्रिंस सिंह और गोलू शुक्ला वहां पहुंचे और सुजीत को गोली मार दी. सन्नी से सुजीत की दुश्मनी चल रही रही थी. सुजीत भी सन्नी पर गोली भी चला चुका था, जिसमें सन्नी जख्मी हुआ था.

इसे भी पढ़ेंःसूचना मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरीः ‘दलित’ शब्द के इस्तेमाल से बचे मीडिया

आपसी रंजिश में हुई हत्या

थाना प्रभारी ने बताया कि अबतक के अनुसंधान में हत्या के पीछे आपसी रंजिश प्रतीत होता है. कांड में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी तेज की गयी है. विदित हो कि गत पांच दिन पहले जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर में गढ़वा के भाजपा नेता सुरेन्द्र प्रसाद गुप्ता और उसकी बेटी शिल्पी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. सोमवार की रात जिले के नावाबाजार थाना क्षेत्र के कंडा में रिटायर दलपति डोमन सिंह की गमछा से गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी. चार-पांच दिनों में हत्या की चौथी घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like