JharkhandPalamu

पलामू : जंगल में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पोस्टमार्टम में आत्महत्या की पुष्टी

Palamu :  पलामू जिला मुख्यालय डालटनगंज से 12 किलोमीटर दूर और एनएच 39 से सटे चुकरू पहाड़ी की चोटी पर एक 25 वर्षीय युवक की लाश पेड़ से लटकता देखा गया. जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी. शव को देखते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने फंदे से शव को उतारा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया.

पुलिस शुरूआती जांच में इसे आत्महत्या बता रही है. युवक की पहचान के लिए आसपास के इलाकों के साथ-साथ पड़ोस के थाना क्षेत्रों में भी छानबीन की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – लोकसभा 2014 : एक करोड़ 46 लाख कैश और 99 लाख के अवैध सामान झारखंड में किये गये थे जब्त

हत्या की घटना से पुलिस का इंकार

सदर थाना प्रभारी दुलर चौड़े ने बताया कि शुरूआत में जब लाश देखे जाने की सूचना मिली तो लगा कि युवक की हत्याकर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया होगा.

लेकिन शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया और पोस्टमार्टम करने वाले तीन डाक्टरों से संपर्क किया गया. डाक्टरों ने युवक के आत्महत्या की पुष्टी की. डाक्टरों ने बताया कि आत्महत्या के मामलों में जो लक्षण पाए जाते हैं, युवक के शव के साथ में वे सब मिले हैं.

इसे भी पढ़ें – निगम के कड़े रवैये से हंगामेदार होगी टाउन वेडिंग की प्रस्तावित बैठक

मौके से मिला मछली और चौमिन

घटनास्थल पर छानबीन करने पर पुलिस को वहां से मछली और चौमिन बरामद हुआ. सदर थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के पहनावे से लगता था कि वह कहीं से काम करके लौटा होगा. उसके कपड़े गंदे थे.

लगता था गैरेज या फिर शटरिंग का काम करने के बाद युवक वहां पहुंचा होगा. आत्महत्या में इस्तेमाल की गयी रस्सी नायलॉन की थी. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग में युवक ने आत्महत्या की है.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस ने आदिवासियों को गुमराह कर केवल मतपेटी भरने का काम किया : समीर उरांव

Related Articles

Back to top button