न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : बंधन बैंक में चोरी, सीसीटीवी और स्कूटी ले उड़े चोर

87

Palamu : मकान और दुकानों को निशान बनाने के बाद अब चोर बैंकों को भी अपना शिकार बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. सुरक्षा के तमाम उपायों के बावजूद बीती रात मेदिनीनगर के रिहायशी इलाकों में से एक रेड़मा के श्रीराम पथ स्थित बंधन बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. सूने बैंक सह मकान का फायदा उठाते हुए चोरों ने हाथ साफ किया और नगद, आभूषण, सीसीटीवी कैमरा और स्कूटी लेकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें- विभागों में निलंबित करने और निलंबन मुक्त करने के लिए काम करती है लॉबी

Jmm 2

खोजी कुत्ता के सहारे जांच शुरू

चोरी की वारदात को देखकर मकान मालिक विरेंद्र तिवारी द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी. सूचना पर पुलिस डॉक स्कायड के साथ जांच शुरू की. शहर थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा ने बताया कि खोजी कुत्ता के सहारे रेड़मा के छेछानी टोला तक जांच की गयी. अभी तक इस संबंध में ठोस सुराग नहीं मिल पाया है. फिंगर प्रिंट स्पेशलिस्ट से मदद लेने की तैयारी है. बंधन बैंक की महिला शाखा में चोरी हुई है. बैंक के सीसीटीवी चारे उखाड़ ले गए हैं.

साथ ही मकान के बाहर लगी स्कूटी भी ले गए हैं. मकान से कुछ नगदी और आभूषणों की भी चोरी हुई है. चोरी गयी संपति ज्यादा नहीं बतायी गयी है. बैंक सह मकान के मेन गेट में लगे ताले को तोड़कर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है. इसमें जल्द सफलता मिल जायेगी.

इसे भी पढ़ें- News Wing Breaking :  बदल जायेगा राज्य का प्रशासनिक ढांंचा ! एचआर पॉलिसी, क्षेत्रीय प्रशासन, परिदान…

Bharat Electronics 10 Dec 2019

बंधन बैंक की महिला शाखा में हुई चोरी

इधर, मकान मालिक विरेंद्र तिवारी ने बताया कि उनके घर में बंधन बैंक पिछले एक वर्ष से संचालित है. आस-पास का इलाका शांत रहता है. इसलिए वे घर से बाहर निजी कार्य से गए थे. इसका फायदा चोरों ने उठाया. बैंक में हुए नुकसान का आंकलन बैंककर्मियों के आने के बाद की जायेगी.

इसे भी पढ़ें- डेढ़ साल से ढिबरी युग में जी रहे कलाईपुरा के ग्रामीण, कहा- बिजली नहीं मिली, तो नहीं करेंगे मतदान

बोलेरो पिकअप की चोरी, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

उधर, जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के अररूआ खुर्द शिव मंदिर स्थित ट्रांसफर्मर के पास से सत्यप्रकाश गुप्ता की मालवाहक बोलेरो-पिकअप गाड़ी जेएच 03जी 2049 चोरी हो गयी. वाहन के साथ सभी कागजात भी चोरी हो गयी. इस संबंध में गाड़ी मालिक सत्यप्रकाश गुप्ता के आवेदन पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है. गाड़ी मालिक ने बताया कि रात 2.30 बजे जब वहां गया तो देखा कि गाड़ी गायब थी. उन्होंने काफी खोजबीन अपने स्तर पर की. परंतु गाड़ी नहीं मिल पायी. हरिहरगंज थाने में बोलेरो पिकअप चोरी होने की शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like