न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : दो दिनों से लापता छात्र की पीट-पीट कर हत्या, कुएं में मिली लाश

113

Palamu : जिले के पाटन थाना क्षेत्र के सूठा गांव से दो दिन पूर्व से लापता संदीप वर्मा (18वर्ष) नाम के छात्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. उसकी लाश गांव के कुआं से बरामद की गयी है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. युवक का शव देखकर कहा जा रहा है कि दो दिन पहले ही उसकी हत्या कर दी गयी होगी.

इसे भी पढ़ें – एक महेंद्र का सिक्सर बनाता है दीवाना, तो दूसरे महेंद्र की कैंची जीत लेती है लोगों का दिल

Jmm 2

11 जून से लापता से छात्र

संदीप के पिता दीपक वर्मा ने बताया कि 11 जून की शाम से संदीप लापता था. उसकी खोजबीन की जा रही थी. लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था. गुरूवार को कुछ लोग गांव के कुआं से पटवन के लिए पानी निकाल रहे थे. इसी दौरान कुएं में एक शव देखा गया. बाद में उसे बाहर निकाला गया. सूचना मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उसकी पहचान संदीप वर्मा के रूप में की.

12वीं का छात्र था संदीप

Related Posts

पलामू : निर्वस्त्र अवस्था में महिला का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

जानकारी के अनुसार महिला रामगढ़ प्रखंड अंतर्गत नावाडीह पंचायत क्षेत्र की निवासी थी.  महिला की पुत्री ने बताया कि उसकी मां सोमवार शाम चार बजे बाजार के लिए निकली थी

संदीप 12वीं का छात्र था. 11 जून की शाम घर से गांव में ही निकला था, लेकिन लापता हो गया. पाटन के कनीय पुलिस पदाधिकारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. युवक की बॉडी पूरी तरह सूज गयी थी. दुर्गंध भी आ रही थी. इससे लगता है कि उसकी हत्या दो दिन पूर्व की गयी होगी.

पूछताछ के लिए कुछ लोग हिरासत में

पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि शुरूआती जांच पड़ताल में युवक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं. लेकिन हत्या के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेंगे. साथ ही कहा कि  कुछ लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. डीएसपी और अन्य पुलिस अधिकारी इस मामले में गंभीरता दिखा रहे हैं. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

इसे भी पढ़ें – रांची में विजुअल स्टोरीटेलर वर्कशॉप 23 जून से, युवाओं को फिल्ममेकिंग के गुर सिखायेंगे जाने-माने…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like