न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पटना: नीतीश के साथ किसी BJP नेता ने दशहरा उत्सव में साझा नहीं किया मंच

833

Patna रावण, कुम्भकर्ण और मेघनाद के पुतले जला कर गांधी मैदान में पूरे उत्साह के साथ दशहरा मनाया गया. लेकिन इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कोई भी भाजपा नेता मंच पर मौजूद नहीं थे. किसी भी भाजपा नेता का मौजूद नहीं होना राज्य में राजग में दरार पड़ने की अटकलें फिर से लगाई जाने लगी हैं.

ऐतिहासिक गांधी मैदान में वर्षों से ‘रावण वध’ किया जा रहा है लेकिन इस बार यहां भीड़ अपेक्षाकृत कम रही. संभवत: भारी बारिश के कारण मची तबाही इसका कारण रही.

JMM

इसे भी पढ़ें- #Tata ने नैनो कार का उत्पादन बंद किया, इस साल सितंबर तक केवल एक इकाई बिकी

मंच पर खाली सीटों पर रही सबकी नजर

मुख्यमंत्री के अलावा विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, राज्य कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा इस दौरान मंच पर मौजूद थे. इस दौरान सभी की निगाहें मंच पर खाली सीटों पर रहीं.

ऐसा माना जा रहा है कि इन सीटों पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, पाटलीपुत्र से सांसद राम कृपाल यादव और राज्य में मंत्री नंद किशोर यादव को बैठना था.

इसे भी पढ़ें- हजारीबागः सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

पिछले एक सप्ताह से चल रहा है मनमुटाव

उल्लेखनीय है कि बिहार में बाढ़ से निपटने के राज्य सरकार के तरीके को लेकर भाजपा और जनता दल (यूनाइटेड) के बीच पिछले एक सप्ताह से मनमुटाव चल रहा है.

भाजपा नेताओं की गैरमौजूदगी के बारे में पूछे जाने पर पार्टी की राज्य इकाई के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि समारोह में भाजपा नेताओं की अनुपस्थिति को राजग सहयोगियों के बीच फूट के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like