न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पिठोरिया थाना इंचार्ज ने ऋचा के करियर के साथ किया खिलवाड़, थाना इंचार्ज पर कार्रवाई होः महिला आयोग

801

Ranchi: फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में जेल जा चुकी ऋचा पटेल ऊर्फ ऋचा भारती ने बुधवार को राज्य महिला आयोग जाकर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण ने मुलाकात की. जहां मौके पर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ऋचा पटेल ने आयोग के पास आवेदन देते हुए न्याय करने की गुहार लगायी है. उन्होंने कहा कि ऋचा पटेल ने कहा कि इसमें मेरी कहीं कोई गलती नहीं है. ऋचा को इस बात की जानकारी भी नहीं है कि इस तरह का पोस्ट करने पर इनको इस तरह की सजा भी होगी.

देखें वीडियो-

JMM

आयोग को दिये आवेदन को पढ़ कर जानकारी देते हुए अध्यक्ष कल्याणी शरण ने कहा कि ऋचा ने कहा है कि वह सभी धर्मों का पालन करती हैं और सभी धर्मों का सम्मान करती हैं.

इसे भी पढ़ें- झारखंड पुलिस के अफसर अक्षम हैं या चुप रहने की कीमत वसूल रहे थे टीपीसी से

Related Posts

सीएनटी-एसपीटी एक्ट उल्लंघन के हजारों मामले लंबित लेकिन नहीं बन सके चुनावी मुद्दा

डबल इंजन की सरकार ने एसआइटी गठित की थी लेकिन विभाग में धूल फांक रही रिपोर्ट, विधानसभा में लगातार एसआइटी की रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग होती रही, फिर भी नहीं हुई सार्वजनिक

आयोग अध्यक्ष कल्याणी शरण ने कहा कि रात के समय किस नियम के तहत ऋचा पर कार्रवाई की गयी. ऋचा के मुताबिक पिठोरिया थाना इंचार्ज ने बिना किसी सूचना के शाम में मुझे घर से उठाया. उस समय घर पर पिताजी भी नहीं थे. मां रोते-गिड़गिड़ाते रह गयी, लेकिन उन्होंने गाड़ी में बिठाया और थाने ले आयी. यहीं से रात करीब नौ बजे जेल भी भेज दिया.

Bharat Electronics 10 Dec 2019

उन्होंने कहा कि थाना इंजार्च को ऋचा को मौका देना चाहिए था. जेल भेजना समस्या का समाधान नहीं था. थाना इंचार्ज को दोनों पक्षों को बिठा कर समस्या का हल निकालना था. इसमें थाना इंजार्च ने सरासर गलती की है. लड़की के करियर के साथ उन्होंने खिलवाड़ किया है.

उन्होंने कहा कि मैं न्यायालय का सम्मान करती हूं, लेकिन इतना जो कुछ हुआ है उसमें थाना इंचार्ज की सरासर गलती है. ऐसे थाना इंचार्ज को बने रहने का कोई हक नहीं है. ऋचा को न्याय मिले और थाना इंजार्च पर कार्रवाई हो.

इसे भी पढ़ें- मारपीट करनेवाले अपने विधायक पर क्या कार्रवाई करेंगे मुख्यमंत्री रघुवर दासः जेएमएम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like