न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए PM मोदी व अमित शाह

549

New Delhi: संसद के शीतकालीन सत्र से पहले रविवार को यहां एक सर्वदलीय बैठक आयोजित की गयी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कई वरिष्ठ विपक्षी नेताओं ने भाग लिया.

इसे भी पढ़ें- भाजपा रखे अपना टिकट, पार्टी ने जिसे प्रतीक बनाया है, मैं उसके खिलाफ ही क्षेत्र में चुनाव लड़ूंगा:  सरयू राय

ये नेता भी रहे मौजूद

बैठक में केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और राज्यसभा में विपक्ष के उप नेता आनंद शर्मा भी मौजूद थे.

बैठक में उपस्थित नेताओं में तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन, लोजपा नेता चिराग पासवान और समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव, तेलुगु देशम पार्टी के जयदेव गल्ला और वी विजयसाई रेड्डी भी शामिल थे. 

इसे भी पढ़ें- हजारीबाग: भाकपा माओवादी से ज्यादा उग्रवादी संगठन मचा रहे उत्पात, लेवी के लिए हत्या, आगजनी व फायरिंग की घटना को दे रहे अंजाम

नेताओं ने कई मुद्दों का किया उल्लेख

केंद्र सरकार द्वारा बुलायी गयी इस बैठक का संचालन संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी और संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने किया. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शनिवार को सभी राजनीतिक दलों से सदन के सुचारू संचालन के लिए सहयोग की अपील की थी.

बैठक के बाद बिरला ने कहा कि सदन में विभिन्न दलों के नेताओं ने अलग-अलग मुद्दों का उल्लेख किया, जिनपर वह 18 नवंबर से 13 दिसंबर तक चलने वाले शीतकालीन सत्र के दौरान सार्थक चर्चा करना चाहते हैं. 

Related Posts

#CitizenshipAmendmentBill2019: संसद में पेश होगा बिल, विरोध में असम बंद, देशभर में प्रदर्शन

नागरिकता विधेयक के खिलाफ गुवाहाटी में नग्न प्रदर्शन, मुख्यमंत्री निवास पर चिपकाए गए पोस्टर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like