न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कई चर्चित हत्‍याकांडों का पुलिस नहीं कर पायी अब तक खुलासा

122

Ranchi : राजधानी रांची में कई ऐसेे हत्‍याकांड हुए हैं जिसकी गुत्‍थी आज तक पुलिस सुलझाने में नकाम रही है. हत्‍याकांड के बाद पुलिस ने दावा किया था कि जल्‍द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी. लेकिन आरोपियों को छोड़ि‍ए एक सुराग भी पुलिस नहीं जुटा पायी है. मोहन श्रीवास्‍तव, अरुण किस्‍पोट्टा, सामू उरांव, सामी मुंडा, शिव शर्मा के हत्‍यारों को पुलिस आज तक नहीं पकड़ पायी है.

इसे भी पढ़ें-  ‘जेएमएम’ के जीत की राह में ‘उलगुलान’ बिछा सकता है कांटे और ‘बीजेपी’ का हो सकता है रास्ता आसान

जमीन विवाद में की गयी थी अरुण, सामू और सामी मुंडा की हत्‍या

Trade Friends

डोरंडा थाना क्षेत्र के बड़ा घाघरा में अरुण किस्पोट्टा, सामू उरांव और पंडरा ओपी क्षेत्र के बजरा में सामी मुंडा की हत्‍या जमीन विवाद में की गयी थी. हत्या के बाद परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए सड़क जाम कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को आश्‍वासन दिया था कि आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार करे लेंगे. लेकिन यह आश्वासन आज तक पूरा नहीं हो पाया  और ना ही किसी हत्यारे का सुराग मिल पाया.

इसे भी पढ़ें- हजारीबाग हवाईअड्डा के लिए हुआ भूमि पूजन, 280 एकड़ में बनेगा स्टेट ऑफ दि आर्ट टर्मिनल

मोहन श्रीवास्तव और शिव शर्मा के हत्या का खुलासा नहीं

सदर थाना क्षेत्र के कोकर में मोहन श्रीवास्तव की चाकू से मार कर हत्या और लालपुर थाना क्षेत्र में शिव शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. हत्‍या की वजह आज तक पुलिस पता नहीं कर पायी है. पुलिस अब तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

इसे भी पढ़ें- डीवीसी कोलकाता में सप्लाई मजदूरों के वेतन पे-रिवीजन पर हुआ हस्ताक्षर

कब हुई थी ये सभी हत्याएं

8 जुलाई 2018 को लालपुर थाना क्षेत्र के होटल आर्या के पास शिव प्रसाद को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

20 अगस्त 2018 सदर थाना क्षेत्र के कोकर स्थित ईमाम कोठी में केयर टेकर मोहन श्रीवास्तव को अपराधियों ने दिन दहाड़े चाकू मार कर हत्या कर दी.

2 दिसंबर 2018 को पंडरा ओपी क्षेत्र के रहने वाले सामी मुंडा को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी, जिसके बाद 15 दिसंबर को उनकी मौत हो गयी.

29 दिसंबर 2018 बड़ा घाघरा में जमीन कारोबारी अरुण किस्पोट्टा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

8 जनवरी 2019- डोरंडा थाना क्षेत्र के घाघरा में अज्ञात अपराधियों ने ग्रामसभा के सचिव शंकर सुरेश के दोस्त सामू की गोली मार कर हत्या दी. वहीं अपराधी के द्वारा गोलीबारी में शंकर सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गया था.

SGJ Jewellers

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like