न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

यात्री बस में लूटपाट के मामले का पुलिस ने किया खुलासा 35.50 लाख रुपये बरामद, हवाला कारोबार से जुड़ा हुआ है बरामद रुपया

275

Dumka: 27 अगस्त की रात करीब 10:30 मसानजोर ओपी क्षेत्र के बागनल मोड़ के पास भागलपुर से कोलकाता जा रही यात्री बस में लूटपाट के मामले का पुलिस ने खुलासा किया. इस घटना में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें – NEWS WING STING: 70-80 हजार रुपया दो, समाज कल्याण विभाग में #JOB लो

Trade Friends

गिरफ्तार हुए अपराधियों में प्रशांत कुमार, सौरभ सिंह, लक्ष्मण महतो और रौशन सिंह शामिल हैं. पुलिस ने गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से 35.50 लाख रुपये, दो पिस्तौल एवं तीन गोली, बस के यात्रियों से लूटा गया दो मोबाइल सेट, घटना में प्रयुक्त काले रंग की स्कॉर्पियो, एक मेरून रंग तथा एक सफेद रंग की टियागो कार बरामद किया.

हवाला कारोबार से जुड़ा है बरामद रुपया

गिरफ्तार अपराधियों के पास से बरामद हुए 35.50 लाख रुपये हवाला कारोबार से जुड़े हो सकते हैं. बता दें कि 27 अगस्त की देर रात आधा दर्जन अपराधियों ने बस को अगवा कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था.

इसे भी पढ़ें – हजारीबाग : धान की लहलहाती फसल नष्ट कर रही त्रिवेणी सैनिक कंपनी, प्रशासन नहीं सुन रहा किसानों की पीड़ा

WH MART 1

उस समय पुलिस ने 2 लाख 35 हजार रुपये का मामला दर्ज किया था. अनुसंधान के क्रम में पता चला कि बस में विशेष लॉकर बना कर 40 लाख रुपया रखा गया था. सारा रुपया भागलपुर से कोलकाता पहुंचाया जा रहा था.

भागलपुर से कोलकाता जा रही बस में हुई थी लूट

27 अगस्त की रात करीब 10:30 बजे भागलपुर से कोलकाता जा रही पगला बाबा (कृष्णा रजत) नाम की यात्री बस में मसानजोर ओपी क्षेत्र के बागनल मोड़ के पास अज्ञात अपराधियों ने यात्रियों, बस चालक से साथ मारपीट कर दो लाख 51 हजार रुपये एवं 10 मोबाइल फोन की लूट की थी.

इस मामले में बस चालक लक्ष्मण महतो उर्फ चंदन के दर्ज बयान के आधार पर मुफस्सिल थाना (मसानजोर ओपी) में संबंधित धाराओं के तहत अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. दुमका एसपी ने मामले के खुलासे के लिए एसआइटी का गठन किया था. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में शामिल सभी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – पलामू: PLFI का एरिया कमांडर राइफल के साथ गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like