न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सऊदी अरब के शहजादे का तोहफा, पाकिस्तान के विदेश मंत्री को रोलेक्स घड़ी और 63 लाख का सोना दिया

पाकिस्तानी मीडिया ने विदेश मंत्रालय के दस्तावेजों के हवाले से कहा है कि कुरैशी ने तोशखाना में शहजादे सलमान की ओर से मिले लाखों रुपये के तोहफे जमा कराये.

91

Islamabad :  सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को रोलेक्स घड़ी समेत 63 लाख रुपये के बेशकीमती तोहफे प्रदान किये थे. उन्होंने यह तोहफे सितंबर 2018 में दिये जब कुरैशी खाड़ी देश की यात्रा पर गये थे. बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने शहजादे की शनिवार को होने जा रही देश की हाई प्रोफाइल यात्रा से पूर्व सऊदी अरब की ओर से कुरैशी को दिये 63,50,000 रुपये के तोहफों की जानकारी दी है. पाकिस्तानी मीडिया ने विदेश मंत्रालय के दस्तावेजों के हवाले से कहा है कि कुरैशी ने तोशखाना में शहजादे सलमान की ओर से मिले लाखों रुपये के तोहफे जमा कराये. नौ और दस जनवरी की तारीख के इन दस्तावेजों में कहा गया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान की 19 सितंबर 2018 की यात्रा के दौरान विदेश मंत्री को ये तोहफे दिये गये.

मोहम्मद बिन सलमान  दो दिवसीय यात्रा पर शनिवार को इस्लामाबाद पहुंचेंगे

डॉन न्यूज टीवी द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, कुरैशी को रोलेक्स की एक घड़ी, रत्नों से जड़ा सोने का एक पेन, सोने के एक जोड़ी कफ लिंक, कीमती रत्नों से जड़े सोने की चेन (तस्बीह) और सोने की एक अंगूठी मिली. बता दें कि मोहम्मद बिन सलमान अपनी दो दिवसीय यात्रा पर शनिवार को इस्लामाबाद पहुंचेंगे. इस दौरान पाकिस्तान में अरबों डॉलर के निवेश के कई समझौतों पर हस्ताक्षर किये जायेंगे. उनका 19 फरवरी से भारत की यात्रा करने का भी कार्यक्रम है.

Related Posts

#DonaldTrump ने #WorldBank से कहा, चीन के पास है बहुत पैसा,  कर्ज देना बंद करें

ट्रंप ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, विश्व बैंक क्यों चीन को लगातार लोन दे रहा है? यह कैसे हो रहा है? चीन के पास बहुत पैसा है, अगर नहीं है तो वो उसे उगा सकते हैं. 

JMM

इसे भी पढ़ें :   G-20 देशों के राजनयिकों को लंच पर बुलाया कांग्रेस ने,  राहुल विदेश नीति पर रखेंगे विचार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like